बीडीसी की हत्या के आरोपितों की संपत्ति कुर्क ..

पकड़ने के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही थी. बाद में पुलिस ने न्यायालय के समक्ष कुर्की-जब्ती का आदेश निर्गत करने का अनुरोध किया और कुर्की-जब्ती का आदेश निर्गत करने के साथ ही पुलिस ने आरोपियों के घर नोटिस चस्पाई लेकिन, फिर भी उन्होंने आत्मसमर्पण नहीं किया तो गुरुवार को कुर्की-जब्ती की कार्रवाई की गई.






- इटाढ़ी थाने की पुलिस ने मुफस्सिल थाने के सहयोग से दिया कार्रवाई को अंजाम
- मामले में काफी समय से फरार चल रहे हैं दो आरोपी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नारायणपुर पंचायत के बीडीसी पिंटू सिंह की हत्या में फरार चल रहे हैं दो सहोदर भाईयों की संपत्ति पुलिस ने कुर्क कर दी. इटाढ़ी थाना क्षेत्र के पसहरा गांव में पहुंची पुलिस ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया. इस कार्रवाई को अंजाम देने के लिए अंचलाधिकारी रजनीकांत के साथ-साथ थानाध्यक्ष आलोक कुमार तथा मुफस्सिल थाना अध्यक्ष मतेंद्र कुमार भी पहुंचे थे.



दरअसल, 4 जुलाई 2019 की सुबह तकरीबन 8 बजे भभुअर पुल के पास डीडीसी पिंटू सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. यह घटना दो बाइकों पर सवार अपराधियों ने मिल कर उस वक्त अंजाम दी थी जब पिंटू बक्सर से अपने गांव जा रहे थे. उनके साथ उनके मित्र मुन्ना सिंह भी बाइक पर बैठे हुए थे. अपराधियों के द्वारा गोली बीडीसी के सिर में मारी गई. जिसके बाद वह बाइक समेत गिर पड़े. जिसके बाद हथियारबंद अपराधकर्मी आराम से भाग निकले. घटना में पिंटू सिंह की मौके पर मौत हो गई वहीं, उनके मित्र मामूली रूप से घायल हो गए थे.

इस मामले में अनिल यादव नामक व्यक्ति को लाइनर की भूमिका निभाने के आरोप में पूर्व में ही गिरफ्तार कर लिया गया था. इसके साथ ही मामले में पसहरा गांव के रहने वाले फूलन यादव के पुत्र विकास यादव और मुलायम यादव का नाम सामने आया था. जिन्हें पकड़ने के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही थी. बाद में पुलिस ने न्यायालय के समक्ष कुर्की-जब्ती का आदेश निर्गत करने का अनुरोध किया और कुर्की-जब्ती का आदेश निर्गत करने के साथ ही पुलिस ने आरोपियों के घर नोटिस चस्पाई लेकिन, फिर भी उन्होंने आत्मसमर्पण नहीं किया तो गुरुवार को कुर्की-जब्ती की कार्रवाई की गई.









Post a Comment

0 Comments