कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न दिए जाने की मांग ..

वक्ताओं ने जननायक कर्पूरी ठाकुर छात्रावास के प्रांगण में मूर्ति लगाने के लिए भूमि आवंटन की भी मांग जिला प्रशासन से की. साथ ही कर्पूरी ठाकुर छात्रावास के मुख्य द्वार पर नेम प्लेट लगाने, नाई जाति को अनुसूचित जाति का दर्जा दर्जा देने, नाई शेड का निर्माण करने जैसी मांगे रखी.




बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: पूर्व मुख्यमंत्री जननायक कर्पूरी ठाकुर की जयंती के मौके पर नाई समाज के द्वारा एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें  दिवंगत नेता को श्रद्धा सुमन अर्पित किए. कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला संयोजक दिनानाथ ठाकुर और संचालन राम ईकबाल ठाकुर ने किया.



सभा को संबोधित करते हुए छात्र नेता बृजमोहन ठाकुर ने कहा कि जननायक कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न की उपाधि अभी तक नहीं दिया जाना दुर्भाग्यपूर्ण है. वरिष्ठ नेता डॉ. विनोद ठाकुर ने भारत सरकार से शीघ्र ही भारत रत्न से नवाजे जाने की मांग की. वक्ताओं ने जननायक कर्पूरी ठाकुर छात्रावास के प्रांगण में मूर्ति लगाने के लिए भूमि आवंटन की भी मांग जिला प्रशासन से की. साथ ही कर्पूरी ठाकुर छात्रावास के मुख्य द्वार पर नेम प्लेट लगाने, नाई जाति को अनुसूचित जाति का दर्जा दर्जा देने, नाई शेड का निर्माण करने जैसी मांगे रखी.

मौके पर त्रिलोकी ठाकुर, प्रदीप ठाकुर, सुरेंद्र ठाकुर, वशिष्ठ ठाकुर, मनोज ठाकुर, महेंद्र ठाकुर, अर्जुन ठाकुर, करीमन ठाकुर, सोनू ठाकुर, रानी कुमारी, अनिल, काजल, सपना आदि मौजूद रहे.









Post a Comment

0 Comments