समाजसेवी के सहयोग से पाँच हज़ार जरूरतमंदों को मिली कंबल की राहत ..

बताया कि अपने पिता- रामप्रवेश मिश्र तथा पूर्वजों की प्रेरणा से वह हर साल कंबल वितरण का यह कार्यक्रम आयोजित करते हैं, जिसमें यथाशक्ति वह जरूरतमंदों के बीच कंबल वितरण करते हैं. उन्होंने बताया कि हर साल लगभग इतनी ही संख्या में लोगों को कंबल का वितरण किया जाता है. समाजसेवी ने बताया कि कंबल वितरण का एकमात्र उद्देश्य केवल जरूरतमंदों की सेवा है. 




- इटाढ़ी प्रखंड के जिगना गांव में हुआ था आयोजन
- बताया, हर साल आयोजित किया जाता है कार्यक्रम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सिकरौल थाना क्षेत्र के जिगना गांव में समाजसेवी रविंद्र मिश्रा उर्फ करैल मिश्रा के द्वारा पाँच हज़ार जरूरतमंद लोगों के बीच कंबल वितरण का कार्यक्रम किया गया. मौके पर उन्होंने बताया कि अपने पिता- रामप्रवेश मिश्र तथा पूर्वजों की प्रेरणा से वह हर साल कंबल वितरण का यह कार्यक्रम आयोजित करते हैं, जिसमें यथाशक्ति वह जरूरतमंदों के बीच कंबल वितरण करते हैं. उन्होंने बताया कि हर साल लगभग इतनी ही संख्या में लोगों को कंबल का वितरण किया जाता है. समाजसेवी ने बताया कि कंबल वितरण का एकमात्र उद्देश्य केवल जरूरतमंदों की सेवा है. इसका कोई भी राजनीतिक या व्यक्तिगत लाभ लेने का उद्देश्य नहीं है. 



मौके पर पहुंचे बक्सर सदर के पूर्व विधायक श्रीकांत पाठक ने बताया कि समाजसेवी रविंद्र मिश्रा के द्वारा अपने पूर्वजों के द्वारा शुरू की गई परंपरा को लगातार हर वर्ष निभाया जा रहा है. क्षेत्र में विभिन्न सामाजिक कार्यक्रमों में भी वह बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते रहे हैं. पूर्व विधायक ने समाजसेवी तथा उनके परिजनों को अपनी शुभकामनाएं प्रेषित करते हुए यह उम्मीद जताई कि वह आगे भी ऐसे ही जरूरतमंदों की सेवा करते रहेंगे.

इसके पूर्व विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद बसांव पीठाधीश्वर अच्युत प्रपन्नाचार्य महाराज ने अपने हाथों से कंबल वितरण कर कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए ईश्वर से जगत कल्याण की कामना की. उन्होंने कहा कि इस तरह के कार्यक्रमों के आयोजन से समाज में अच्छा संदेश जाता है. कार्यक्रम में पहुंचे सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी ने मिश्रा परिवार के द्वारा किए गए इस कार्यक्रम की सराहना की. सिकरौल थानाध्यक्ष आलोक रंजन ने कहा कि सामाजिक सरोकार के इस काम से और भी लोग प्रेरित होते हैं. मौके पर अन्य विशेष अतिथियों में पूर्व परिवहन मंत्री संतोष कुमार निराला तथा सार्जेंट मेजर एससी प्रसाद मौजूद थे. 

इसके अतिरिक्त जितेंद्र मिश्र, वीरेंद्र मिश्र, श्याम बिहारी मिश्र, अजय मिश्र, सोनू त्रिगुण, आशुतोष मिश्र, दिवाकर दूबे, पूर्व बीडीसी संजय मिश्र, गोविंद जी मिश्र, राधेश्याम मिश्र, सैसड़ के पूर्व मुखिया रणविजय पाठक, बसांव पैक्स अध्यक्ष अप्पू मिश्रा समेत कई लोगों ने कार्यक्रम को सफल बनाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई.









Post a Comment

0 Comments