तेज रफ्तार वाहन ने मारी टक्कर, वृद्ध की मौत, युवक घायल ..

अहियापुर पुल के समीप पहुंचे तभी दिनारा की तरफ से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो ने पीछे से ही इनकी साइकिल में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों सड़क से दूर किनारे जा गिरे. सड़क पर गिरते ही कन्हैया यादव की मौके पर ही मौत हो गई वहीं, सत्यप्रकाश बुरी तरह जख्मी हो गए. 

 





- राजपुर थाना क्षेत्र के दिनारा-जलहरा मार्ग पर हुई घटना
- वाहन ले कर भागने में सफल रहा चालक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: राजपुर थाना क्षेत्र के दिनारा-जलहरा मुख्य पथ पर अहियापुर पुल के समीप एक तेज रफ्तार अज्ञात बोलेरो की चपेट में आकर एक 65 वर्षीय व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई. मृतक की पहचान रसेन गांव के रहने वाले सुखनंदन यादव के पुत्र कन्हैया यादव (65 वर्ष) के रूप में हुई है वहीं, इस दुर्घटना में छितन डिहरा गांव के रहने वाले कन्हैया सिंह के 22 वर्षीय पुत्र सत्य प्रकाश घायल हो गए हैं. 




इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक घटना सुबह के समय उस वक्त हुई जब एक ही साइकिल पर सवार होकर दोनों व्यक्ति दिनारा-जलहरा मुख्य मार्ग पर कहीं जा रहे थे. जैसे ही वह अहियापुर पुल के समीप पहुंचे तभी दिनारा की तरफ से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो ने पीछे से ही इनकी साइकिल में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों सड़क से दूर किनारे जा गिरे. सड़क पर गिरते ही कन्हैया यादव की मौके पर ही मौत हो गई वहीं, सत्यप्रकाश बुरी तरह जख्मी हो गए. 

जख्मी सत्यप्रकाश के चीखने-चिल्लाने पर आसपास मौजूद ग्रामीणों ने दौड़ते हुए मौके पर पहुंचकर दोनों को आनन-फानन में राजपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां, वृद्ध को मृत घोषित कर दिया गया वहीं, युवक सत्य प्रकाश का इलाज किया जा रहा है. घटना के बाद मौके पर पहुंचे अंचलाधिकारी कमलेश कुमार ने उचित मुआवजा दिए जाने की का आश्वासन दिया है.










Post a Comment

0 Comments