सड़क सुरक्षा का संदेश देकर डीटीओ समेत दो दर्जन से ज्यादा लोगों ने किया रक्तदान ..

सड़क सुरक्षा माह के अंतर्गत आयोजित अलग-अलग कार्यक्रमों में एक तरफ जहां रक्तदान कर लोगों को रक्तदान की अहमियत समझाई गई वहीं, दूसरी तरफ सड़क सुरक्षा जागरूकता के मद्देनजर आयोजित क्विज कांटेस्ट में शुक्रवार को भी दो प्रतिभागियों ने सड़क सुरक्षा से संबंधित नियमों के आधार पर परीक्षा देकर हेलमेट जीता.

 



 




- सड़क सुरक्षा क्विज कांटेस्ट में 2 प्रतिभागियों ने जीते हेलमेट
- सड़क सुरक्षा माह के अंतर्गत प्रतिदिन आयोजित हो रहे हैं अलग-अलग कार्यक्रम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सड़क सुरक्षा माह के अंतर्गत आयोजित अलग-अलग कार्यक्रमों में एक तरफ जहां रक्तदान कर लोगों को रक्तदान की अहमियत समझाई गई वहीं, दूसरी तरफ सड़क सुरक्षा जागरूकता के मद्देनजर आयोजित क्विज कांटेस्ट में शुक्रवार को भी दो प्रतिभागियों ने सड़क सुरक्षा से संबंधित नियमों के आधार पर परीक्षा देकर हेलमेट जीता.




शुक्रवार को आयोजित कार्यक्रम में सबसे पहले रेड क्रॉस के पॉलीक्लिनिक में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें जिला परिवहन पदाधिकारी मनोज कुमार रजक ने रक्तदान कर कार्यक्रम की शुरुआत की. तत्पश्चात अन्य लोगों ने भी रक्त का महादान किया. मौके पर रेडक्रॉस के अध्यक्ष डॉ. आशुतोष कुमार सिंह, सचिव डॉ श्रवण कुमार तिवारी, परिवहन कार्यालय के नाजिर देवेंद्र कुमार मौजूद रहे. मौके पर रक्त का दान करने वाले रक्तदाताओं में जिला परिवहन पदाधिकारी के साथ ही कार्यालय के प्रोग्रामर युगल किशोर के साथ-साथ पवन कुमार मिश्रा, मो. राजा बाबू, रवि पाठक, हरिओम चौबे, सुधीर कुमार चौबे, भरत कुमार मिश्रा, दिव्यांशु कुमार मिश्रा, गौरव चौबे, प्रेम प्रकाश पांडेय, सैफ अली, अरविंद कुमार केसरी, राजीव कुमार सिंह, शुभम राय, प्रभाकर कुमार तिवारी, अनिल कुमार चौधरी, सुशील कुमार मानसिंहका, जितेंद्र कुमार लाल, मुकेश कुमार, बृजेश कुमार  तथा विजय कुमार ने रक्त का महादान किया.


जागरूक युवाओं ने जीते हेलमेट:

इसके अतिरिक्त आयोजित क्विज कांटेस्ट में चीनी मिल के रहने वाले रोशन कुमार तथा मालवीय नगर के रहने वाले राजीव कुमार ने सड़क सुरक्षा से संबंधित प्रश्नों के उत्तर देकर हेलमेट का पुरस्कार प्राप्त किया. डीटीओ ने बताया कि प्रतियोगिता में 18 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था.











Post a Comment

0 Comments