बक्सर के क्रिकेट खिलाड़ी आज गोपालगंज में करेंगे धमाल ..

इस टीम को भेजते समय जदयू के प्रदेश सचिव संजय सिंह राजनेता, भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता सुशील कुमार राय ने संयुक्त रूप से कहा बक्सर आध्यात्मिक, ऐतिहासिक, सांस्कृतिक और खेल जगत से जुड़ी प्रतिभावान महापुरुषों की धरती है ऐसे में आशा ही नहीं यह वपूर्ण विश्वास है कि बक्सर की टीम इस प्रतियोगिता की विजेता टीम होगी.




- प्रभावती इलेवन क्रिकेट टीम प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए हुई रवाना 
-  टीम बक्सर के खिलाड़ी आज  गोपालगंज में खेलेंगे राज्य स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: पंडित दीन दयाल उपाध्याय राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता लखरांव, हुस्सेपुर, भोरे (गोपालगंज) में हो रही राज्यस्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता में आज मंगलवार को बक्सर (बिहार)और देवरिया (उत्तर प्रदेश) की टीम में कल क्वाटर फाइनल का मुकाबला होगा. सोमवार को बक्सर से प्रभावती इलेवन की टीम प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए रवाना हुई. बक्सर की टीम को क्रिकेट प्रेमी नगर परिषद बक्सर के उप चेयरमैन बबन सिंह के द्वारा शुभकामना और विजेता होने के हौसलों के साथ रवाना किया गया. प्रभावती इलेवन की टीम किसान मोर्चा बिहार प्रदेश के उपाध्यक्ष व प्रदेश मुख्यालय प्रभारी विंध्याचल पाठक के संरक्षण में गोपालगंज भेजी गयी. इस टीम को भेजते समय जदयू के प्रदेश सचिव संजय सिंह राजनेता, भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता सुशील कुमार राय ने संयुक्त रूप से कहा बक्सर आध्यात्मिक, ऐतिहासिक, सांस्कृतिक और खेल जगत से जुड़ी प्रतिभावान महापुरुषों की धरती है ऐसे में आशा ही नहीं यह वपूर्ण विश्वास है कि बक्सर की टीम इस प्रतियोगिता की विजेता टीम होगी.



बबन सिंह ने कहा कि बक्सर की धरती बिहार ही नहीं पूरे विश्व में अपना परचम किसी न किसी माध्यम से फैलाती है और आशा ही पूर्ण विश्वास है कि प्रभावती इलेवन की भी गोपालगंज में बक्सर का परचम लहरा के आएगी. विंध्याचल पाठक ने कहा कि मुझे गर्व है कि मैं बक्सर की धरती का बेटा हूँ और बक्सर में जो भी प्रतिभा है वह अंतर्राष्ट्रीय स्तर ख्याति प्राप्त करने का काम करे इसी विचारधारा मैंने ऐसे चयन किया. भविष्य में केवल क्रिकेट ही नहीं ऐसे अनेक करने का प्रयास करेंगे जिससे जिले का नाम देश, प्रदेश और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ऊँचा हो.


टीम को रवाना करते समय राजू चौबे, गुड्डू मिश्रा, विकास कायस्थ, पिंटू सिंह, ख़ालिक़ खां आदि उपस्थित रहे. यह प्रतियोगिता भारतीय जनता पार्टी क्रीड़ा प्रकोष्ठ बिहार प्रदेश की देख रेख में गोपालगंज के संयोजक संतोष मिश्रा के संयोजकत्व में हो रही है. प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला 24 जनवरी को होगा. 









Post a Comment

0 Comments