म्यानमार में युवक की मौत, शव मंगाने के लिए डीएम से गुहार ..

परिजनों ने प्रशासन से गुहार लगाकर शव मंगाने की गुहार लगाई है. दरअसल, मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के सोंधिला निवासी उस युवक वर्मा में काम करने गए थे, उनकी मौत की खबर तो आयी लेकिन, मौत कब और किन हालातों में हुई है इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी जा रही है. 

 




- विदेश में काम करने के लिए गए थे सोंधिला के रहने वाले युवक
- दी गई मृत्यु की सूचना लेकिन, नहीं भेजा गया शव

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिले के एक युवक की मृत्यु विदेश में हो गई है लेकिन, वहां से उसके नियोजक द्वारा उसका शव आने नहीं दिया जा रहा. ऐसे में उसके परिजनों ने प्रशासन से गुहार लगाकर शव मंगाने की गुहार लगाई है. दरअसल, मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के सोंधिला निवासी उस युवक वर्मा में काम करने गए थे, उनकी मौत की खबर तो आयी लेकिन, मौत कब और किन हालातों में हुई है इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी जा रही है. 

युवक के मौत की खबर सुनने के बाद मृतक के परिवार में जहां शोक की लहर दौड़ गई वहीं, उन्हें मृतक का शरीर नहीं सौंपे जाने की धमकी भी दी जा रही है. हैरत है कि घटना के बाद से ही युवक के साथ रहने वाले स्वदेशी नागरिकों ने अपने मोबाइल फोन तक बंद कर लिए हैं. 

इस संबंध में स्वजनों ने जिलाधिकारी से मृतक युवक का शव मंगाने के लिए छोटे भाई कमलेश कुमार ने गुहार लगाते हुए बताया गया है कि बीते साल के 26 फरवरी को उनके बड़े भाई अवधेश कुमार पिता कन्हैया प्रसाद वर्मा के म्यामार में काम करने गए थे. अचानक एक दिन उनकी पत्नी के मोबाइल पर सूचना आई कि उनके पति का निधन हो गया है, इसके साथ ही कंपनी की ओर से एक पत्र भी मेल पर भेजा गया था, जिसमें कुछ कागजातों पर पत्नी के हस्ताक्षर मांगे गए थे. मौत का कारण पूछने पर सबने चुप्पी साध ली.
साथ ही इस बात की धमकी भी दी जाने लगी कि उन्हें पति का शव नहीं दिया जाएगा. इस बीच स्वजनों द्वारा म्यामार में अवधेश कुमार के साथ रहने वाले अन्य भारतीयों से संपर्क साधने का प्रयास किया गया तो बारी-बारी सभी ने अपने मोबाइल बंद कर लिए. परिवार को आशंका है कि युवक की मौत सामान्य परिस्थितियों में नहीं हुई है जिसके कारण कोई इसे बताना नहीं चाहता है. मामले में परिजनों ने जिलाधिकारी से न्याय दिलाने की अपील की है.












Post a Comment

0 Comments