बैडमिंटन टूर्नामेंट के दूसरे दिन बक्सर के अदीब को हरा, फाइनल में पहुंचे मुजफ्फरपुर के वीर प्रताप ..

बताया कि, शनिवार को बालिका वर्ग के सभी मैच आयोजित किए जाएंगे वहीं, सीनियर वर्ग के मैच भी आयोजित होंगे. शाम 4:00 बजे से सीनियर वर्ग के मैच आयोजित होंगे. साथ ही 24 जनवरी को पुरस्कार वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा, जिसकी तैयारी कर ली गई है. 




- वरिष्ठ अधिवक्ता स्वर्गीय प्रेमचंद उपाध्याय को नमन कर हुई टूर्नामेंट की शुरुआत
- कल आयोजित होगा बालिका वर्ग का मैच

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: बैडमिंटन एसोसिएशन के द्वारा आयोजित दसवीं ओपन टूर्नामेंट के दूसरे दिन वरिष्ठ अधिवक्ता स्व. प्रेमचंद उपाध्याय को श्रद्धांजलि देने हेतु दो मिनट का मौन रखकर खेल का शुभारंभ किया गया. 


खेल का संचालन कर रहे एसोसिएशन के सदस्य चंदन चौबे ने खिलाड़ियों को कोविड-19 से बचाव के निर्देश दिए. बाद में गया और रोहतास के खिलाड़ियों के बीच पहले मैच का आरंभ हुआ. दूसरे राउंड के मैच में अंडर-11 के बक्सर के अदीब फरीदी को हराकर मुजफ्फरपुर के वीर प्रताप ने फाइनल में जगह बना ली. इनके पॉइंट क्रमशः 17 तथा 30 रहे. अंडर-13 मैच में  मुजफ्फरपुर के आदित्य कुमार ने विराट को हरा कर सेमीफाइनल में जगह बनाई. इनके पॉइंट क्रमशः 30 और 16 रहे अंडर 11 और अंडर 13 के अन्य विजेताओं में मुजफ्फरपुर के गगन, गया के अनिल कुमार रवि, बक्सर के विकास तथा सात्विक, सुजल तथा आदित्य, अभिनव, नीलेश, अमन कुमार रवि, सुधीर आदि खिलाड़ी शामिल रहे. 




मौके पर मौजूद बैडमिंटन एसोसिएशन के ताबीज अहमद और गौरव कुमार ने बताया कि, शनिवार को बालिका वर्ग के सभी मैच आयोजित किए जाएंगे वहीं, सीनियर वर्ग के मैच भी आयोजित होंगे. शाम 4:00 बजे से सीनियर वर्ग के मैच आयोजित होंगे. साथ ही 24 जनवरी को पुरस्कार वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा, जिसकी तैयारी कर ली गई है. बैडमिंटन मैच के दौरान मुख्य अतिथि के रूप में नगर परिषद के उप मुख्य पार्षद इंद्र प्रताप सिंह, बबन सिंह, डॉ. एस.एन.सिंह, नियामतुल्लाह फ़रीदी, अरविंद चौबे ,डॉक्टर पुरुषोत्तम मिश्र, कन्हैया मिश्र, समेत कई लोग मौजूद रहे.






Post a Comment

0 Comments