देशप्रेम और एकता का परिचय देगी तिरंगा यात्रा, तैयारियां पूरी ..

बताया कि महर्षि विश्वामित्र की तपोभूमि में ऐतिहासिक 250 मीटर तिरंगा यात्रा का आयोजन आगामी 25 जनवरी को सुबह 11:00 बजे से किया जाएगा. यह कार्यक्रम कमलदह पोखर से शुरु होगा जो कि नगर के विभिन्न मार्गो से होता हुआ पुन: बक्सर गोलंबर पर पहुंच कर समाप्त होगा. 



- संयोजक गिट्टू तिवारी ने दी जानकारी कहा, इस साल भी उत्साहित हैं लोग
- कवलदह पोखर पार्क से निकलेगी यात्रा, शामिल होंगे गणमान्य तथा प्रबुद्धजन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: आगामी 25 जनवरी को आयोजित होने वाली तिरंगा यात्रा को लेकर अंत्योदय सेवा संस्थान के द्वारा सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है. युवा नेता तथा अंत्योदय सेवा संस्थान के संयोजक गिट्टू तिवारी ने बताया कि इस तिरंगा यात्रा में उन्होंने सभी जिले वासियों को आमंत्रित किया है. उन्होंने बताया कि महर्षि विश्वामित्र की तपोभूमि में ऐतिहासिक 250 मीटर तिरंगा यात्रा का आयोजन आगामी 25 जनवरी को सुबह 11:00 बजे से किया जाएगा. यह कार्यक्रम कमलदह पोखर से शुरु होगा जो कि नगर के विभिन्न मार्गो से होता हुआ पुन: बक्सर गोलंबर पर पहुंच कर समाप्त होगा. उन्होंने कहा कि पिछले वर्ष की तरह इस बार भी इस आयोजन को भव्य बनाने की तैयारियां की जा रही है.




इसके पूर्व तिरंगा यात्रा आयोजन को लेकर रेडक्रॉस सभागार में एक बैठक आयोजित थी. बैठक की अध्यक्षता करते हुए गिट्टू तिवारी ने कहा कि यह यात्रा पिछले वर्ष की यात्रा के तर्ज पर ही होगी. जिसमें बक्सर के लोग बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेंगे. इस यात्रा के माध्यम से समाज में देशप्रेम व एकता का सन्देश दिया जाएगा. बैठक में आज आयोजन समिति का गठन करते हुए तैयारी की शुरुआत की गई. यात्रा को लेकर बक्सर के कई गणमान्य व्यक्ति, सामाजिक कार्यकर्ता व आम लोगों में काफी उत्साह दिख रहा है. यह यात्रा बक्सर के लिए एक बार फिर से ऐतिहासिक होने वाली है. यह यात्रा उन तमाम सैनिकों के लिए भी है जिन्होंने देश सेवा में अपनी जान गवां दी. 

बैठक को समापन करते हुए हिमांशु यादव ने कहा कि तिरंगा यात्रा में तिरंगा की लंबाई 250 मीटर होगी. यह यात्रा गणतंत्र दिवस के एक दिन पूर्व 25 जनवरी को स्टेशन रोड से निकाली जाएगी. जिसमें कई सारे विद्यालयों के छात्र, आम जनता व गणमान्य लोग शामिल होंगे. बैठक में मनमन पांडेय, बंटी शाही, डॉ. श्रवण कुमार तिवारी, विद्यासागर चौबे, प्रमोद पप्पू राय, मनीष तिवारी, प्रेम मिश्रा, मनोज पांडेय, टिंकू राय, अनिल चतुर्वेदी, शशि गुप्ता, जितेंद्र यादव, अखिलेश यादव, जयप्रकाश गुप्ता, अभिषेक कुमार, अंकित द्विवेदी, अजीत कुमार, जावेद अख्तर, शिवम पाठक, राजेन्द्र सिंह समेत कई अन्य लोग मौजूद रहे.










Post a Comment

0 Comments