नहर में बहती मिली लाश, इलाके में सनसनी ..

कातिकनार पंचायत के स्थानीय गांव के नहर पुल के समीप एक अज्ञात युवक की बहती हुई लाश मिली है. बताया जा रहा है कि यह लाश रोहतास की तरफ से बहती हुई आई है. जो कतिकनार के पास आकर नहर पुल के पास फंस गई. इसके बाद ग्रामीणों ने इसे देखकर पुलिस को सूचना दी मौके पर थाना प्रभारी संजय कुमार सदलबल पहुंच गए तथा लाश को निकालने का प्रयास शुरू कर दिया है.




- कातिकनार के नहर पुल के समीप नहर में मिली लाश
- शव को निकालने की हो रही है तैयारी, नहीं हो पाई पहचान


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नावानगर थाना क्षेत्र के कातिकनार पंचायत के स्थानीय गांव के नहर पुल के समीप एक अज्ञात युवक की बहती हुई लाश मिली है. बताया जा रहा है कि यह लाश रोहतास की तरफ से बहती हुई आई है. जो कतिकनार के पास आकर नहर पुल के पास फंस गई. इसके बाद ग्रामीणों ने इसे देखकर पुलिस को सूचना दी मौके पर थाना प्रभारी संजय कुमार सदलबल पहुंच गए तथा लाश को निकालने का प्रयास शुरू कर दिया है. नहर में लाश मिलने से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गयी.



इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सुबह तकरीबन 9:00 बजे लोगों ने कातिकनार पुल के समीप डुमराँव जाने वाली नहर के पानी में एक लाश बहते हुए देखी. यह लाश 24-25 वर्षीय किसी युवक की है. युवक ने फुल पैंट, शर्ट तथा स्वेटर पहना है. थानाध्यक्ष ने बताया कि शव को बाहर निकलवा कर उसकी पहचान करने की कोशिश की जा रही है. माना जा रहा है कि शव चार-पांच दिन पहले का है.










Post a Comment

0 Comments