भारी मात्रा में शराब के साथ महिला तस्कर समेत चार गिरफ्तार ..

गुप्त सूचना के आधार पर की गई कारवाई में पुलिस को विभिन्न ब्रांड की लगभग सात पेटी प्रतिबंधित शराब हाथ लगी है. जब्त शराब की मार्केट वैल्यू एक लाख रुपये के करीब आंकी जा रही है. गिरफ्तार लोगों में सुनील पांडेय, अंकित कुमार, विद्यासागर साह एवं कौशल्या देवी का नाम शामिल है.




- सिमरी थाना क्षेत्र से हुई सभी की गिरफ्तारी 
-पूछताछ के बाद ठिकानों पर छापेमारी जारी, गिरफ्तार आरोपी भेजे गए जेल 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : शराब तस्करों के विरुद्ध एक बड़ी कार्यवाही करते हुए सिमरी थाने की पुलिस ने  शनिवार की देर शाम  थाना क्षेत्र के विभिन्न स्थानों से  भारी मात्रा में शराब के साथ तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है गुप्त सूचना के आधार पर की गई इस कार्रवाई के दौरान एक महिला को भी पुलिस ने शराब के साथ गिरफ्तार किया है. पूछताछ के बाद मिले सुरागों के आधार पर फिलहाल पुलिस की छापेमारी जारी है वही गिरफ्तार तस्करों को पुलिस ने न्यायालय के आदेशानुसार जेल भेज दिया है.




इस संदर्भ में जानकारी देते हुए सिमरी थनाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि शनिवार की शाम उन्हें थानाक्षेत्र के सिमरी बाजार, हल्वापट्टी एवं दुधीपट्टी में बड़े पैमाने पर शराब का कारोबार चलने की सूचना मिली थी. गुप्त सूचना के आधार पर की गई कारवाई में पुलिस को विभिन्न ब्रांड की लगभग सात पेटी प्रतिबंधित शराब हाथ लगी है. जब्त शराब की मार्केट वैल्यू एक लाख रुपये के करीब आंकी जा रही है. गिरफ्तार लोगों में सुनील पांडेय, अंकित कुमार, विद्यासागर साह एवं कौशल्या देवी का नाम शामिल है. थानाध्यक्ष ने बताया कि संध्या गश्ती के दौरान सूचना मिली थी कि हल्वापट्टी गांव निवासी सुनील पाण्डेय द्वारा अपने घर में चोरी छिपे काफी मात्रा में शराब का भंडारण किया गया हैं. सूचना के आधार पर तत्काल पुलिस टीम गठित करते हुए काफी गोपनीय ढंग से चिन्हित स्थान पर छापेमारी करते हुए ब्लेंडर प्राइड 78 बोतल, मैकडॉवेल व्हिस्की 24 बोतल, टेट्रा पैक 152 पीस, मैकडॉवेल रम 11 बोतल, बीयर 8 केन एवं 6 बोतल ब्रांडी बरामद किया गया. घटनास्थल से सुनील पाण्डेय एवं अंकित कुमार को गिरफ्तार करने के साथ उनके पास मौजूद 3800 रुपये नगद समेत दो मोबाइल जब्त कर लिया गया. इसके बाद सिमरी बाजार में छापेमारी कर चार टेट्रा पैक शराब के साथ स्थानीय विद्यासागर साह एवं दुधी पट्टी में 33 टेट्रा पैक शराब के साथ कौशल्या देवी को गिरफ्तार किया गया है. 

सूत्रों की माने तो पुलिस की पूछताछ के क्रम में पकड़े गए धंधेबाजों ने अपने नेटवर्क से संबंधित जो राज खोले हैं, उससे कई लोगों पर गाज गिरने की संभावना तेज हो गई है.









Post a Comment

0 Comments