हेडफोन लगा गाना सुनना पड़ा महंगा, मिली दर्दनाक मौत ..

रविवार की सुबह तकरीबन 9:30 बजे हेडफोन से गाना सुन रहा युवक ट्रेन की चपेट में आ गया जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई. बाद में आरपीएफ को इसकी सूचना दी गयी. सूचना के आलोक में जीआरपी थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद के निर्देश पर पुलिसकर्मी मौके पर पहुंची लेकिन, तब तक अज्ञात व्यक्ति शव को लेकर जा चुके थे.





- रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन के समीप हुआ हादसा, शव ले भागे परिजन
- जीआरपी ने दर्ज की प्राथमिकी, पहचान की कोशिश रही नाकाम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: दानापुर रेल खंड के रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन के समीप रविवार की सुबह तकरीबन 9:30 बजे हेडफोन से गाना सुन रहा युवक ट्रेन की चपेट में आ गया जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई. बाद में आरपीएफ को इसकी सूचना दी गयी. सूचना के आलोक में जीआरपी थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद के निर्देश पर पुलिसकर्मी मौके पर पहुंची लेकिन, तब तक अज्ञात व्यक्ति शव को लेकर जा चुके थे.


इस बाबत जानकारी देते हुए जीआरपी थानाध्यक्ष ने बताया कि रविवार की सुबह तकरीबन 9:30 बजे यह सूचना मिली थी रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन के समीप दोनों ट्रैक के बीचो-बीच एक शव पड़ा हुआ है. संभवत: किसी ट्रेन में की चपेट में आने से उक्त व्यक्ति की मौत हो गई थी. घटना की सूचना मिलने के बाद तुरंत ही जीआरपी पुलिस को मौके पर भेजा गया लेकिन, मौके पर पहुंचने पर यह ज्ञात हुआ कि स्थानीय ग्रामीणों को लेकर जा चुके हैं. बाद में आसपास के लोगों से पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश की गई कि उक्त व्यक्ति कौन था लेकिन, उस के संदर्भ में कोई भी जानकारी नहीं मिली. मामले को लेकर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.









Post a Comment

0 Comments