सनातनी परंपरा को जागृत करने के लिए संगठन विस्तार करेगा हिंदू युवा ..

कहा कि संगठन का मुख्य उद्देश्य यह है कि वैचारिक रूप से हर भारतीय के अंदर हिंदुत्व का प्रवाह हो. वक्ताओं ने कहा कि जैसा कि हम सभी जानते हैं कि भारतवर्ष में हर धर्म का मूल धर्म सनातन धर्म ही है. संगठन सनातन धर्म एवं परंपरा को हर नागरिक के जीवन में जागृत करने के उद्देश्य से विस्तारित किया जा रहा है.

 




- हिंदू युवा संगठन के बैठक में उपस्थित हुए समाजसेवी व बुद्धिजीवी
- वैचारिक रूप से हिंदुत्व के प्रवाह के लिए आयोजित था कार्यक्रम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: हिंदू युवा संगठन के तत्वधान में बगीचा उत्सव मैरिज हॉल चरित्रवन में संगठन के जिलाध्यक्ष दीपक सिंह की अध्यक्षता में हिंदू युवा सम्मेलन का आयोजन किया गया. बैठक में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि संगठन का मुख्य उद्देश्य यह है कि वैचारिक रूप से हर भारतीय के अंदर हिंदुत्व का प्रवाह हो. वक्ताओं ने कहा कि जैसा कि हम सभी जानते हैं कि भारतवर्ष में हर धर्म का मूल धर्म सनातन धर्म ही है. संगठन सनातन धर्म एवं परंपरा को हर नागरिक के जीवन में जागृत करने के उद्देश्य से विस्तारित किया जा रहा है.





इसके पूर्व सम्मेलन का उद्घाटन सीताराम विवाह महोत्सव आश्रम के महंत राजा राम शरण दास महाराज एवं हिंदू युवा संगठन के राष्ट्रीय महासचिव कौशलेंद्र सिंह ने संयुक्त रूप से किया. मौके पर कृष्णानंद सिंह, वार्ड पार्षद योगेश राय, भाजपा नेता हिमांशु चतुर्वेदी के साथ-साथ भाजयुमो के राजेश सिन्हा, अनुपम सिंह, शशि पांडेय, राहुल रजक, पीयूष उपाध्याय, अविनाश पांडेय, रूपेश दूबे, दीपक यादव, निक्कू तिवारी, अभिनंदन सिंह, पिंटू ठाकुर, विवेक राय, अभिनंदन, संजय सिंह, ओ.पी. सिंह के साथ साथ कई हिंदू युवा मौजूद रहे.









Post a Comment

0 Comments