पंचायत सचिव हत्या मामले में फरार मुखिया रंजीत चौधरी की संपत्ति कुर्क ..

पिछले साल 27 जुलाई को अपने घर डुमराँव से ब्रह्मपुर जाने के क्रम में पंचायत सचिव राज किशोर सिंह का अपहरण कर लिया गया था. बाद में उनकी हत्या कर शव को रोहतास के करहगर के समीप स्थित नहर में फेंक दिया था जहां से 30 जुलाई को उसका शव बरामद किया गया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ कि गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई है तथा लाश को नहर में फेंक दिया गया था. 

 







- डुमराँव तथा बगेन थाने की पुलिस ने संयुक्त रूप से दिया कार्रवाई को अंजाम
- पंचायत सचिव की हत्या मामले में फरार है मुखिया रंजीत चौधरी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: अपनी ही पंचायत के सचिव की हत्या मामले में फरार चल रहे बगेन पंचायत के मुखिया रंजीत चौधरी के घर पर पहुंचकर डुमराँव तथा बगेन थाने की पुलिस ने संयुक्त कुर्की-जब्ती की कार्रवाई को अंजाम दिया. इस दौरान गांव में चर्चाओं का बाजार गर्म रहा. हालांकि कुर्की जब्ती की कार्रवाई संपन्न होने तक भी फरार मुखिया ने आत्मसमर्पण नहीं किया.



दरअसल, पिछले साल 27 जुलाई को अपने घर डुमराँव से ब्रह्मपुर जाने के क्रम में पंचायत सचिव राज किशोर सिंह का अपहरण कर लिया गया था. बाद में उनकी हत्या कर शव को रोहतास के करहगर के समीप स्थित नहर में फेंक दिया था जहां से 30 जुलाई को उसका शव बरामद किया गया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ कि गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई है तथा लाश को नहर में फेंक दिया गया था. 




इसके पूर्व मामले में 28 जुलाई को ही पंचायत सचिव के बेटे सुनील सिंह ने डुमराँव थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी इस दौरान उसने बगेन मुखिया रंजीत चौधरी पर भी संदेह जताया था. बाद में पंचायत सचिव का शव मिलने के बाद पुलिस ने जब जांच शुरू की तो मामले में मुखिया समेत चार लोगों का नाम सामने आया जिनमें से वाहन चालक समेत दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और तीसरे ने न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया था हालांकि, मामले में रंजीत चौधरी अभी फरार है. इसलिए पुलिस ने न्यायालय से कुर्की जब्ती का आदेश देने का अनुरोध किया था. 

इस बाबत जानकारी देते हुए डुमराँव थानाध्यक्ष ने बताया कि  कुर्की-जब्ती का आदेश मिलने के साथ ही पुलिस के नोटिस चस्पाने के बावजूद अभियुक्त हाजिर नहीं हुआ जिसके बाद कुर्की-जब्ती की कार्रवाई को अंजाम दिया.








Post a Comment

0 Comments