ससुराल में बवाल कर रहे दामाद गिरफ्तार, भेजे गए जेल ..

तभी घर वालों ने पुलिस को इस मामले की जानकारी दे दी.  जिसके बाद तुरंत मौके पर पहुंची पुलिस ने शराब के नशे में धुत दामाद को ससुराल से गिरफ्तार कर लिया और उसे मेडिकल चेकअप की प्रक्रिया के पश्चात न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया. 

 







- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के साथ गांव का है मामला
- कटिहार के रहने वाले हैं दामाद, शराब के नशे में कर रहे थे हंगामा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: इटाढ़ी थाना क्षेत्र के साथ गांव से पुलिस ने एक व्यक्ति को शराब के नशे में हंगामा करते हुए गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. दरअसल पुलिस को यह सूचना मिली थी कि वक्त व्यक्ति अपने ससुराल में आया हुआ है और शराब के नशे में धुत होकर हंगामा कर रहा है इस सूचना के आलोक में पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.




बताया जा रहा है कि कटिहार के रहने वाले राजेंद्र भर अपनी ससुराल इटाढ़ी के साथ गांव में पहुंचे हुए थे. इसी बीच उन्होंने किसी तरह शराब की व्यवस्था की और नशे में हंगामा करते हुए ससुरालियों के साथ बवाल करने लगे. वह अपनी पत्नी और रिश्तेदारों के साथ मारपीट कर रहे थे, तभी घर वालों ने पुलिस को इस मामले की जानकारी दे दी.  जिसके बाद तुरंत मौके पर पहुंची पुलिस ने शराब के नशे में धुत दामाद को ससुराल से गिरफ्तार कर लिया और उसे मेडिकल चेकअप की प्रक्रिया के पश्चात न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया. 

इस संदर्भ में थानाध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि शराब के नशे में हंगामा और मारपीट करने के आरोप में उक्त व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया. मेडिकल जांच में भी शराब पीने की पुष्टि हुई है.









Post a Comment

0 Comments