वी.के. ग्लोबल अस्पताल कर रहा निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन ..

बताया कि मानव कल्याण हर व्यक्ति के जीवन का प्रमुख उद्देश्य होना चाहिए. खास तौर पर चिकित्सा क्षेत्र से जुड़े हुए लोगों के लिए यह अत्यावश्यक है. इसी बात के मद्देनजर अस्पताल के द्वारा समय-समय पर इस तरह के शिविर लगाकर लोगों की सेवा की जाती रहती है, जिसका उद्देश्य है कि जरूरतमंद रोगी बेहतर इलाज पाने से वंचित ना रहे. 







- गुरुवार को सिंडिकेट के समीप अवस्थित अस्पताल परिसर में ही होगा आयोजन
- निदेशक ने की ज्यादा से ज्यादा रोगियों से शिविर का लाभ उठाने की अपील

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नगर के सिंडिकेट गोलंबर के पास अंबेडकर होटल के सामने अवस्थित प्रसिद्ध सुपर स्पेशलिटी वी.के. ग्लोबल अस्पताल के द्वारा एक निशुल्क चिकित्सा परामर्श एवं दवा वितरण शिविर का आयोजन किया जा रहा है. गुरुवार 28 जनवरी को सुबह 10 बजे से शाम चार बजे तक आयोजित इस शिविर इस संदर्भ में जानकारी देते हुए वी.के. ग्लोबल अस्पताल के निदेशक डॉ. वी.के. सिंह ने बताया कि हृदय रोग, मधुमेह, जोड़ों में दर्द, स्त्री रोग, नाक, कान, गला, आंख, चर्म रोग, मूत्र रोग, बाल रोग एवं मस्तिष्क रोग के लिए शिविर में विशेषज्ञ चिकित्सक मौजूद रहेंगे. डॉ.वी.के. ने बताया कि इस दौरान पहुंचने वाले लोगों को नि:शुल्क दवाओं का भी वितरण किया जाएगा. इतना ही नहीं रोगियों के अल्पाहार की व्यवस्था भी अस्पताल के द्वारा की जाएगी.




चिकित्सक ने बताया कि मानव कल्याण हर व्यक्ति के जीवन का प्रमुख उद्देश्य होना चाहिए. खास तौर पर चिकित्सा क्षेत्र से जुड़े हुए लोगों के लिए यह अत्यावश्यक है. इसी बात के मद्देनजर अस्पताल के द्वारा समय-समय पर इस तरह के शिविर लगाकर लोगों की सेवा की जाती रहती है, जिसका उद्देश्य है कि जरूरतमंद रोगी बेहतर इलाज पाने से वंचित ना रहे. उन्होंने जिले वासियों से अपील करते हुए कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में अस्पताल में पहुंचे और इस शिविर का लाभ उठाएं.










Post a Comment

0 Comments