पीपी रोड में देसी कट्टा और मैगजीन के साथ पकड़े गए तीन युवक ..

युवक रामरेखा घाट से मुनीम चौक की तरफ जा रहे थे.  इसी बीच नगर थाने की पुलिस को सूचना मिली कि तीन युवक हथियार के साथ पीपी रोड से गुजर रहे हैं.  पुलिस ने तुरंत छापेमारी की और बाइक सवार युवकों को पकड़ लिया. तलाशी के दौरान बाइक चला रहे युवक के पास से एक देसी कट्टा, खाली मैगजीन और मोबाइल बरामद हुआ. 







- हथियार की डिलीवरी करने जा रहे थे तीनों युवक
- गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने दबोचा, भेजा जेल

बक्सर टॉप न्यूज़, नगर थाने की पुलिस ने एक बाइक पर सवार तीन युवकों को पकड़ा, जिनके पास से देसी कट्टा, मैगजीन और मोबाइल बरामद हुआ. तीनों की उम्र 20 से 22 साल के बीच है. पूछताछ के बाद सभी को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया. बताया जा रहा है कि तीनों हथियार तस्करी  गैंग से जुड़े हुए हैं तथा हथियार की डिलीवरी करने के लिए कहीं जा रहे थे.
         


इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक बीते सोमवार को आपची बाइक पर सवार होकर तीन युवक रामरेखा घाट से मुनीम चौक की तरफ जा रहे थे.  इसी बीच नगर थाने की पुलिस को सूचना मिली कि तीन युवक हथियार के साथ पीपी रोड से गुजर रहे हैं.  पुलिस ने तुरंत छापेमारी की और बाइक सवार युवकों को पकड़ लिया. तलाशी के दौरान बाइक चला रहे युवक के पास से एक देसी कट्टा, खाली मैगजीन और मोबाइल बरामद हुआ. 
        



पूछने पर उसने अपना नाम विवेक दूबे बताया. विवेक सिविल लाइंस निवासी उमाशंकर दूबे का बेटा है. उसके साथ पकड़े गए दो युवकों ने अपना नाम प्रभात ओझा और रितिक कुमार सिंह बताया. प्रभात शहर के बाबा नगर निवासी ओमप्रकाश ओझा का बेटा है, जबकि रितिक रामरेखा घाट निवासी रामेश्वर सिंह का बेटा है. पुलिस ने इन दोनों को भी गिरफ्तार कर लिया. इनके पास से दो मोबाइल बरामद हुए. वहीं पुलिस ने बाइक भी जब्त कर ली. थानाध्यक्ष ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की गई है. तीनों से पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया. मामले की जांच की जा रही है.







Post a Comment

0 Comments