वी.के. ग्लोबल अस्पताल के निःशुल्क चिकित्सा शिविर में सैकड़ों रोगी हुए लाभान्वित ..

बताया कि अस्पताल के द्वारा नियमित रूप से इस तरह के आयोजन किए जाते रहते हैं. अस्पताल को भी मरीजों के लिए सर्वसुविधा संपन्न बनाया जा रहा है. जहां मरीजों को एक ही छत के नीचे डिजिटल एक्सरे, सीटी स्कैन आदि की सुविधा दी जाएगी. इसके अतिरिक्त पूर्व से ही उनके अस्पताल में डायलिसिस यूनिट स्थापित किया गया है. 








- निदेशक ने कहा अस्पताल को सर्व सुविधा संपन्न बनाने का हो रहा कार्य
- नियमित रूप से लगाए जाते रहते हैं तथा लगाए जाते रहेंगे स्वास्थ्य शिविर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नगर के प्रतिष्ठित वी. के. ग्लोबल अस्पताल में गुरुवार को एक निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया इस आयोजन में तकरीबन 200 से ज्यादा मरीजों का निशुल्क इलाज करते हुए उन्हें मुफ्त दवाओं का भी वितरण किया. इस संदर्भ में जानकारी देते हुए अस्पताल के निदेशक डॉ वी.के. सिंह ने बताया आयोजन के दौरान कोरोना वायरस संक्रमण के मद्देनजर सोशल डिस्टेंसिंग का भी ख्याल रखा गया. सभी मरीजों तथा उनके परिजनों को मास्क भी प्रदान किया गया था. उन्होंने बताया कि अस्पताल में रोगियों की निशुल्क चिकित्सा करने वाले लोगों में उनके साथ-साथ स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. अनुराधा मिश्रा, नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ.अखलाक अंसारी, डॉ. शेषनाथ पांडेय एवं डॉ. गोपाल कुमार राय शामिल रहे. इसके अतिरिक्त अस्पताल प्रबंधन से जुड़े लोग भी इस आयोजन को सफल बनाने में अपनी सहभागिता देते रहे 





डॉ. वी.के. सिंह ने बताया कि अस्पताल के द्वारा नियमित रूप से इस तरह के आयोजन किए जाते रहते हैं. अस्पताल को भी मरीजों के लिए सर्वसुविधा संपन्न बनाया जा रहा है. जहां मरीजों को एक ही छत के नीचे डिजिटल एक्सरे, सीटी स्कैन आदि की सुविधा दी जाएगी. इसके अतिरिक्त पूर्व से ही उनके अस्पताल में डायलिसिस यूनिट स्थापित किया गया है. चिकित्सक ने बताया कि वह बक्सर के लोगों को वह चिकित्सकीय सुविधाएं देना चाहते हैं जो उन्हें दिल्ली, मुंबई, पटना तथा बनारस जैसे शहरों में मिलती हैं.











Post a Comment

0 Comments