किसान कानून के विरोध में रेलवे ट्रैक पर 2 घंटे बैठे वाम नेता ..

अखिल भारतीय किसान संघर्ष समिति के आह्वान पर रेल रोको आंदोलन के तहत बक्सर किसान सभा के द्वारा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक ट्रैक पर बैठकर प्रदर्शन किया. इस दौरान केंद्र सरकार के द्वारा कोरोना वायरस लॉकडाउन के दरम्यान कृषि कानून को किसानों पर थोपे जाने का आरोप लगाया.

 







- कृषि कानूनों का विरोध में जमकर जताया विरोध
- कहा, देश की जनता पर थोपे कृषि कानून

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: अखिल भारतीय किसान संघर्ष समिति के आह्वान पर रेल रोको आंदोलन के तहत बक्सर किसान सभा के द्वारा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक ट्रैक पर बैठकर प्रदर्शन किया. इस दौरान केंद्र सरकार के द्वारा कोरोना वायरस लॉकडाउन के दरम्यान कृषि कानून को किसानों पर थोपे जाने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि यह कानून बिना खुली बहस तथा बिना विचार-विमर्श किए देश के किसानों के ऊपर थोप दिया गया इसीलिए, किसान संगठन इस एक काला कानून मानते हैं.



वक्ताओं ने कहा कि तीनों कानूनों की वापसी और फसलों का न्यूनतम समर्थन मूल्य को कानूनी दर्जा दिए जाने की मांग को लेकर रेलवे स्टेशन के डाउन डाउन लाइन पर 2 से 4 बजे तक बैठे. कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला परिषद सदस्य केदार यादव ने की वहीं, मौके पर पूर्व सांसद तेज नारायण सिंह, जोगेश्वर सिंह, नागेंद्र मोहन, जग नारायण शर्मा, सुदर्शन शर्मा, लक्की जायसवाल, रामजी सिंह(मुखिया), प्रवीण कुमार, वंश नारायण सिंह, पवन सिंह, जितेंद्र राम, दिनेश सिंह, डॉ. रामनिवास सिंह समेत कई लोग मौजूद थे.










Post a Comment

0 Comments