युवा किसान हत्या मामले में चार नामजद, एक गिरफ्तार ..

दो-तीन दिन के पश्चात इसी मामले को लेकर गणेश ठाकुर तथा तीन अन्य लोगों ने गौरव को घेर कर मारने का प्रयास किया. वह किसी तरह वहां से भाग निकला था. इसी बीच गौरव 15 फरवरी को घर से रात 9:00 बजे के करीब गांव के पश्चिम बाजार में टमाटर के खेत की रखवाली कर रहा था. इस दौरान उसकी हत्या कर दी गई. 






- सिमरी थाना क्षेत्र के सहियार गांव में कर दी गई थी हत्या
- मृतक के पिता के बयान पर चार नामजद अभियुक्तों के विरुद्ध दर्ज कराई गई प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: सिमरी थाना क्षेत्र के सहियार गांव के रहने वाले गौरव ठाकुर उर्फ राजू की हत्या मामले में मृतक के पिता मनोरंजन ठाकुर ने स्थानीय थाने में चार लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है, जिसमें से एक आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि, अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. मृतक के पिता ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि गांव में उनकी 12 डिसमिल जमीन है. उसके बगल में गणेश ठाकुर की भी जमीन है. जिसमें वह मकान बनाने के लिए मंगाए गए ईंट सहित भवन निर्माण से संबंधित अन्य सामग्रियों को रख रहे थे. इस बात की जानकारी होने के बाद वह अपने पुत्र गौरव के साथ उनके यहां गए थे तथा यह कहा था कि जमीन की मापी कराने के बाद ही घर बनाएगा. यह बात सुनकर वह आग-बबूला हो गए और बोले कि इसी जमीन पर मकान बनेगा और जो रोकने की कोशिश करेगा उसे जान से हाथ धोना पड़ेगा. 

उस दिन ग्रामीणों के बीच बचाव से मामला शांत हो गया था लेकिन दो-तीन दिन के पश्चात इसी मामले को लेकर गणेश ठाकुर तथा तीन अन्य लोगों ने गौरव को घेर कर मारने का प्रयास किया. वह किसी तरह वहां से भाग निकला था. इसी बीच गौरव 15 फरवरी को घर से रात 9:00 बजे के करीब गांव के पश्चिम बाजार में टमाटर के खेत की रखवाली कर रहा था. इस दौरान उसकी हत्या कर दी गई. सिमरी थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी आशुतोष कुमार ने बताया कि मामले में नामजद आरोपी गणेश ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया गया है.












Post a Comment

0 Comments