चिकित्सक, किसान व व्यवसायी ने किया राम मंदिर निर्माण निधि का समर्पण, अब तक 25 लाख रुपये हुए जमा ..

राम मंदिर निर्माण निजी संग्रह अभियान के अंतिम समय में कार्यकर्ताओं के उत्साह और अभियान में नगरवासियों के समर्थन और सहभागिता निर्माण निधि संग्रह टोली के सदस्य पूरे उत्साह से "हर घर, राम घर" करने की योजना को पूरा कर रहे हैं. 







- नगर में लगातार चलाया जा रहा है अभियान
- निधि संग्रह और समर्पण दोनों के लिए दिख रहा उत्साह 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: राम मंदिर निर्माण निजी संग्रह अभियान के अंतिम समय में कार्यकर्ताओं के उत्साह और अभियान में नगरवासियों के समर्थन और सहभागिता निर्माण निधि संग्रह टोली के सदस्य पूरे उत्साह से "हर घर, राम घर" करने की योजना को पूरा कर रहे हैं. इस क्रम में कार्यकर्ता कुल 15 हज़ार परिवारों तक पहुंच चुके हैं और नगर से अब तक कुल 25 लाख रुपये की राशि का संग्रह भी कर चुके हैं. संग्रह के दौरान नगर के विश्वामित्र अस्पताल के निदेशक डॉ राजीव झा ने मंदिर निर्माण में 55 हजार रुपये तथा महदह गांव के रहने वाले किसान विनय सिंह ने 51 हज़ार रुपयों का योगदान दिया. निवर्तमान विधायक प्रत्याशी परशुराम चतुर्वेदी ने इस राशि का संग्रह किया.


इसके अतिरिक्त नगर के टोली प्रमुख सोनू वर्मा को फोन कर नगर के तीन व्यवसायियों ने  राम मंदिर निर्माण निधि संग्रह में सहयोग किया. व्यवसायी रितेश वर्मा की माताजी विमला देवी ने अपने हाथों 21 हज़ार रुपये का योगदान राम मंदिर निर्माण के लिए दिया. मौके पर अभियान के जमा करना सुमित उपाध्याय भी मौजूद रहे.












Post a Comment

0 Comments