बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोपी ने किया आत्मसमर्पण ..

किसी भी तरह से वहां से छूटने के बाद बच्ची रोते-रोते घर पहुंची तथा परिजनों से आपबीती सुनाई. जब बच्ची के परिजन विद्यासागर राम के घर मामले की शिकायत लेकर पहुंचे तो विद्यासागर राम बच्ची को देखते ही वहां से भाग खड़ा हुआ. तत्पश्चात, बच्ची के परिजन बच्ची को लेकर धनसोई थाना पहुंचे. जहां से धनसोई थाना की पुलिस ने बच्ची तथा  उसके परिजन को बक्सर के महिला थाना में भेजा गया. 








- धनसोई थाना क्षेत्र के एक गाँव में हुई थी घटना
- एडिशनल डिस्ट्रिक्ट जज 6 की अदालत में किया आत्मसमर्पण


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिले के धनसोई थाना क्षेत्र अंतर्गत  एक गांव में बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी ने सोमवार को बक्सर के व्यवहार न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया. आत्मसमर्पण करने वाले अभियुक्त को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. 




बताते चलें कि 19 जनवरी को  धनसोई थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में  आरोपी के द्वारा सात वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया था. घटना के दिन बच्ची के चाचा दुकान चला रहे थे. बच्ची के  मां उसके चाचा को बुलाने के लिए घर से दुकान भेजा था. जहां रास्ते में उसी गांव के रहने वाले युवक विद्यासागर राम ने 7 वर्षीय बच्ची को गोद में उठाकर खलिहान में ले जाकर उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. किसी भी तरह से वहां से छूटने के बाद बच्ची रोते-रोते घर पहुंची तथा परिजनों से आपबीती सुनाई. जब बच्ची के परिजन विद्यासागर राम के घर मामले की शिकायत लेकर पहुंचे तो विद्यासागर राम बच्ची को देखते ही वहां से भाग खड़ा हुआ. तत्पश्चात, बच्ची के परिजन बच्ची को लेकर धनसोई थाना पहुंचे. जहां से धनसोई थाना की पुलिस ने बच्ची तथा  उसके परिजन को बक्सर के महिला थाना में भेजा गया. 



बच्ची के मां के बयान पर इस मामले में महिला थाना में विद्यासागर राम व अन्य के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी.  प्राथमिकी दर्ज करने के पश्चात पुलिस अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबाव  बना रही थी.  कई बार छापेमारी की गई लेकिन अभियुक्त गिरफ्तार नहीं किया जा सका. इसी बीच सोमवार को उसने व्यवहार न्यायालय  एडिशनल डिस्ट्रिक्ट जज-6 की अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया.  महिला थानाध्यक्षा नीतू प्रिया ने बताया कि बच्ची के साथ रेप करने के मामले में आत्मसमर्पण किए गए अभियुक्त को पुलिस के द्वारा रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी. रिमांड पर लेने के लिए पुलिस न्यायालय में अर्जी दायर करेगी.







Post a Comment

0 Comments