घटना को अंजाम देने से पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़े अपराधी ..

मिली जानकारी के मुताबिक नगर थाने की पुलिस वाहन जांच अभियान चला रही थी. इसी बीच दो युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आते दिखाई दिए.रोकने के लिए इशारा किया गया तो वह भागने लगे जिसके बाद उनके द्वारा उन्हें दौड़ाकर पकड़ लिया गया. 








- अवैध हथियार के साथ के साथ दो युवक गिरफ्तार
- नगर थाना की पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर थाने की पुलिस ने वाहन जांच के दौरान औद्योगिक थाना क्षेत्र के रहने वाले दो युवकों को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया. माना जा रहा है कि वह किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने जा रहे थे गिरफ्तार अभियुक्तों से पूछताछ के पश्चात उन्हें न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करने की तैयारी की जा रही है. 



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक नगर थाने की पुलिस वाहन जांच अभियान चला रही थी. इसी बीच दो युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आते दिखाई दिए.रोकने के लिए इशारा किया गया तो वह भागने लगे जिसके बाद उनके द्वारा उन्हें दौड़ाकर पकड़ लिया गया. पकड़े जाने पर उन्होंने अपना व पता उमरपुर निवासी देवव्रत राय तथा नाट निवासी अर्पण राय बताया.तलाशी के दौरान देवव्रत राय के पास से एक देसी कट्टा बरामद किया गया.बाद में पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लिया और थाने लाकर पूछताछ की गई.



थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि युवकों से पूछताछ के आधार पर यह जानकारी लेने की कोशिश की जा रही है वह किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने तो नहीं जा रहे थे. इसके साथ ही उनका आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है.दोनों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए न्यायालय के आदेशानुसार जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी.







Post a Comment

0 Comments