वीडियो: चाय बनाने के दौरान गैस सिलेंडर में ब्लास्ट ..

आग लगता देख तुरंत ही सभी घर से बाहर निकल गए जिसके बाद गैस सिलेंडर जोरदार आवाज के साथ ब्लास्ट कर गया. देखते ही देखते पूरा घर आग की लपटों से घिर गया. धमाका सुन कर आसपास के लोग भागे-भागे मौके पर पहुंचे और तुरंत ही फायर ब्रिगेड को इस बात की सूचना दी गई.







- नगर के ज्योति प्रकाश चौक के समीप हुआ हादसा
- गैस सिलेंडर में लीकेज कारण लगी आग तो फटा सिलिंडर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर थाना क्षेत्र के ज्योति प्रकाश चौक के समीप बाइपास रोड में नहर के किनारे बने एक झोपड़ीनुमा मकान में गैस सिलेंडर सिलेंडर फटने तथा आग लग जाने से नगद समेत हज़ारों रुपये मूल्य की संपत्ति जल कर राख हो गई. दुर्घटना में किसी व्यक्ति के हताहत होने की सूचना नहीं है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर तुरंत ही फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच गई तथा आग पर काबू पा लिया गया.




घटना के संदर्भ में में मिली जानकारी के मुताबिक ज्योति प्रकाश चौक के समीप बाइपास रोड में नहर किनारे मकान बनाकर रहने वाले बिजली मिस्त्री रवि सिंह कुशवाहा, पिता - काशीनाथ सिंह मंगलवार की शाम अपना काम निपटा कर घर लौटे. जैसे ही उन्होंने चाय बनाने के लिए नए सिलेंडर को चूल्हे के साथ अटैच किया और चूल्हे को जलाया, गैस सिलेंडर में लीकेज के कारण उसमें आग लग गई. आग लगता देख तुरंत ही सभी घर से बाहर निकल गए जिसके बाद गैस सिलेंडर जोरदार आवाज के साथ ब्लास्ट कर गया. देखते ही देखते पूरा घर आग की लपटों से घिर गया. धमाका सुन कर आसपास के लोग भागे-भागे मौके पर पहुंचे और तुरंत ही फायर ब्रिगेड को इस बात की सूचना दी गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने तत्परता दिखाते हुए आग पर काबू पा लिया.

मामले में जानकारी देते हुए गृह स्वामी रवि सिंह कुशवाहा ने बताया कि इस दुर्घटना में घर में रखे 20 हज़ार रुपये नगद कपड़े आदि के साथ हजारों रुपए की संपत्ति जलकर राख हो गई है उधर, घटना के बाद काफी देर तक बाइपास रोड में अफरा-तफरी की स्थिति बनी रही.

वीडियो: 










Post a Comment

0 Comments