रेलवे क्रॉसिंग का फाटक टूटा, घंटों तक परेशान रहे लोग ..

बूम एकदम किनारे से कमज़ोर हो गया था. गनीमत यह रही कि बूम टूटने से कोई दुर्घटना नहीं हुई. यह घटना दिन में तकरीबन 2:00 बजे हुई, जब पश्चिमी रेलवे क्रॉसिंग के समीप पांडेय पट्टी की तरफ का रेलवे फ़ाटक(बूम) टूट कर लटक गया. 

गड़बड़ी को दुरुस्त करते तकनीकी कर्मी

 






- पांडेय पट्टी रेलवे क्रॉसिंग के पास टूटा फाटक
- तीन घंटे की मेहनत के बाद हुआ दुरुस्त

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बक्सर रेलवे स्टेशन के पश्चिमी छोर पर अवस्थित पांडेय पट्टी रेलवे क्रॉसिंग का फूल अचानक से टूट कर लटक गया. बताया जा रहा है कि बूम एकदम किनारे से कमज़ोर हो गया था. गनीमत यह रही कि बूम टूटने से कोई दुर्घटना नहीं हुई. यह घटना दिन में तकरीबन 2:00 बजे हुई, जब पश्चिमी रेलवे क्रॉसिंग के समीप पांडेय पट्टी की तरफ का रेलवे फ़ाटक(बूम) टूट कर लटक गया. 




बूम टूटने की सूचना पर रेलवे के तकनीकी कर्मियों का दल तकरीबन आधे घंटे के बाद मौके पर पहुंचा. इस बीच ट्रेनों की आवाजाही के दौरान वाहनों का परिचालन रोकने के लिए लोहे की पाइप लगाकर लोगों को रोका गया और ट्रेनों का परिचालन सुचारु रखा गया हालांकि, तकरीबन तीन घंटे के प्रयास के बाद इसे दुरुस्त किया जा सका. मौके पर मौजूद तकनीकी कर्मियों से बातचीत करने पर उन्होंने बताया कि फ़ाटक की मरम्मत की जा रही है जल्द ही इसे दुरुस्त कर दिया जाएगा. फाटक के टूटने से रेलवे क्रॉसिंग के दोनों किनारों पर वाहनों की लंबी कतारें लगी रही.









Post a Comment

0 Comments