चिकित्सक के पिता की पुण्यतिथि पर रक्तदान कर दी गयी श्रद्धांजलि ..

मौके पर निशुल्क विशेषज्ञ चिकित्सा शिविर तथा रक्तदान शिविर का आयोजन नगर के औद्योगिक क्षेत्र स्थित अस्पताल परिसर में किया गया. मौके पर नगर के कई प्रबुद्धजन तथा सामाजिक कार्यकर्ता मौजूद रहे. सभी ने डॉ आशुतोष के दिवंगत पिता के तैल चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी.







- प्रसिद्ध दंत चिकित्सक डॉ आशुतोष कुमार सिंह अपने पिता के पुण्यतिथि पर आयोजित किया चिकित्सा शिविर
- मौके पर मौजूद रहे प्रबुद्ध जन वह सामाजिक कार्यकर्ता, दिवंगत आत्मा को किया नमन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: प्रसिद्ध दंत चिकित्सक तथा माँ शिवरात्रि अस्पताल के निदेशक व रेडक्रॉस के अध्यक्ष डॉ. आशुतोष कुमार सिंह के पिता स्व. वीरेंद्र सिंह की पुण्यतिथि के मौके पर निशुल्क विशेषज्ञ चिकित्सा शिविर तथा रक्तदान शिविर का आयोजन नगर के औद्योगिक क्षेत्र स्थित अस्पताल परिसर में किया गया. मौके पर नगर के कई प्रबुद्धजन तथा सामाजिक कार्यकर्ता मौजूद रहे. सभी ने डॉ आशुतोष के दिवंगत पिता के तैल चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी.



इस दौरान सभी ने स्व. वीरेंद्र सिंह के व्यक्तित्व तथा कृतित्व पर प्रकाश डाला. मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए डॉ. मनोज यादव ने बताया कि स्वर्गीय वीरेंद्र सिंह एक कुशल अधिवक्ता होने के साथ-साथ एक मृदुभाषी एवं मिलनसार व्यक्तित्व के धनी थे. डॉ. आशुतोष कुमार सिंह के द्वारा अपने पिताजी के द्वारा दिए गए संस्कारों को आगे बढ़ाया जा रहा है. मौके पर मौजूद चिकित्सक डॉ. वी.के. सिंह ने स्व. सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि डॉ. आशुतोष अपने माता-पिता के दिए गए संस्कारों को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं. मौके पर रेडक्रास के सचिव डॉ. श्रवण कुमार तिवारी, पूर्व सैनिक संघ के जिलाध्यक्ष रामनाथ सिंह के साथ-साथ कई सामाजिक कार्यकर्ता व बुद्धिजीवी मौजूद रहे.










Post a Comment

0 Comments