समाजवादी नेता मिथिलेश सिंह का निधन, शोक संवेदनाओं का लगा तांता ..

बताया कि वह 3 दिन पूर्व ही पटना से लौटे थे. शारीरिक रूप से काफी कमजोर हो जाने के कारण  सोमवार को उनका निधन हो गया. सुबह तकरीबन 10 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली. मंगलवार को दिन में 11:00 बजे चरित्र पर स्थित मुक्तिधाम में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.






- कोरोना से पीड़ित होने के बाद शारीरिक रूप से कमजोर हो गए थे समाजवादी नेता
- सोमवार की सुबह तकरीबन 10:00 बजे पैतृक गांव पर ली अंतिम सांस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: लोक चेतना मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा समाजवादी नेता तथा 74 आंदोलन के सिपाही रहे मिथिलेश सिंह का उनके पैतृक गांव सदर प्रखंड के रामोबरिया में सोमवार सुबह 10:00 बजे निधन हो गया. पिछले दिनों कोरोना वायरस से संक्रमित होने पर उन्हें पटना एम्स में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के पश्चात वह वापस लौटे थे. उनके पुत्र रमेश सिंह ने बताया कि वह 3 दिन पूर्व ही पटना से लौटे थे. शारीरिक रूप से काफी कमजोर हो जाने के कारण  सोमवार को उनका निधन हो गया. सुबह तकरीबन 10 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली. मंगलवार को दिन में 11:00 बजे चरित्र पर स्थित मुक्तिधाम में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.




उनके निधन पर समाजवादी नेता लाल साहब सिंह, अधिवक्ता विकास कुमार बंटी, युवा नेता सौरभ तिवारी, राघवेंद्र प्रताप सिंह, नमामि गंगे के जिलाध्यक्ष राघव पांडेय, 74 के आंदोलन में उनके साथी रहे प्रदीप कुमार शरण समेत कई लोगों ने दुख व्यक्त किया है. उनके साथ ही रहे प्रदीप शरण ने बताया कि मिथिलेश जी 1967 से समाजवादी आंदोलन से जुड़े हुए थे 1974 के आंदोलन में भी उन्होंने अग्रणी भूमिका निभाई. 

दिल्ली में संपूर्ण परिवर्तन पत्रिका के प्रधान संपादक जितेंद्र तिवारी ने कहा कि मिथिलेश सिंह जी से उनका व्यक्तिगत लगाव था वह ऐसे व्यक्ति थे जो कभी भी किसी के सामने झुकना नहीं जानते थे. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति तथा परिजनों को साहस प्रदान करें.









Post a Comment

0 Comments