विजय हजारे ट्रॉफी हेतु जिले के खिलाड़ियों का हुआ चयन ..

किला मैदान में बिहार क्रिकेट संघ से अधिकृत बक्सर जिला क्रिकेट संघ की चयन समिति के सदस्य द्वय मामूर आलम एवं अमित कृष्णा के द्वारा विजय हजारे ट्रॉफी हेतु बिहार के टीम की गठन की प्रक्रिया के तहत  मंगलवार 9 फरवरी को मोइनुल हक स्टेडियम, पटना में आहूत ट्रायल / चयन के लिए बक्सर जिला क्रिकेट संघ के 6 खिलाड़ियों का चयन उनके वर्तमान एवं पूर्व के प्रदर्शन के आधार पर किया गया.






- वर्तमान प्रदर्शन के आधार पर किया गया 6 खिलाड़ियों का चयन
- मंगलवार को पटना के मोइनुल हक स्टेडियम में आयोजित होगा चयन ट्रायल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: किला मैदान में बिहार क्रिकेट संघ से अधिकृत बक्सर जिला क्रिकेट संघ की चयन समिति के सदस्य द्वय मामूर आलम एवं अमित कृष्णा के द्वारा विजय हजारे ट्रॉफी हेतु बिहार के टीम की गठन की प्रक्रिया के तहत  मंगलवार 9 फरवरी को मोइनुल हक स्टेडियम, पटना में आहूत ट्रायल / चयन के लिए बक्सर जिला क्रिकेट संघ के 6 खिलाड़ियों का चयन उनके वर्तमान एवं पूर्व के प्रदर्शन के आधार पर किया गया.



चयन समिति के एक सदस्य अशोक कुमार सिन्हा जो कि अनुपस्थित रहे, उन्होंने फोन पर चयनित खिलाड़ियों की सूची पर अपनी सहमति प्रदान की. चुने गए खिलाड़ियों वीर एकलव्य क्रिकेट क्लब के बासु मित्रा, बक्सर क्रिकेट क्लब के मुकुन मृदुलकर, स्टार क्रिकेट क्लब के रतन वर्मा, वीर कुंवर सिंह क्रिकेट क्लब के राहुल कुमार, वीर एकलव्य क्रिकेट क्लब के ऋषभ सिंह तथा जय हिंद क्रिकेट क्लब के शिवम पाण्डेय शामिल रहे.


मैदान में उपस्थित चयनित खिलाड़ियों को संघ के कार्यकारिणी समिति के सदस्यों, अंपायर द्वय एवं वरीय खिलाड़ियों द्वारा शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की गई. ज्ञातव्य है कि विजय हजारे ट्रॉफी में बिहार की टीम का लीग-स्टेज के सभी पांचों मैच बेंगलुरु में खेले जाने हैं.









Post a Comment

0 Comments