आखिर कैसे? खेतों में मृत मिला किसान ..

अपनी करीब डेढ़ बीघा जमीन इटाढ़ी के ही बरुणा गांव के बधार में मौजूद है. रविवार की शाम अपने खेत मे लगी गेहूं की फसल का पटवन करने के लिए वह गए हुए थे. अपनी बोरिंग नहीं होने से दूसरे की विद्युत चलित बोरिंग से खेत का पटवन कर रहे थे. देर रात कब क्या हुआ यह किसी को पता नहीं है. 







- अपनी खेत की सिंचाई के लिए दूसरे गांव के बधार में गया था किसान
- संदेहास्पद स्थिति में बरामद किया गया शव 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: इटाढ़ी थानाक्षेत्र अंतर्गत वरुणा गांव के बधार से एक 55 वर्षीय किसान का संदेहास्पद परिस्थितयों में शव बरामद किया गया है. प्रथम दृष्टया पुलिस मौत को संदेहास्पद मानते हुए जांच में लगी है। महिला गांव निवासी किसान वहां मौजूद अपने गेहूं का खेत पटवन करने गया था. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही पुलिस जांच में जुट गई है. 



मिली जानकारी के अनुसार इटाढ़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत महिला गांव निवासी पेशा से किसान अमावस यादव (55 वर्ष) की अपनी करीब डेढ़ बीघा जमीन इटाढ़ी के ही बरुणा गांव के बधार में मौजूद है. रविवार की शाम अपने खेत मे लगी गेहूं की फसल का पटवन करने के लिए वह गए हुए थे. अपनी बोरिंग नहीं होने से दूसरे की विद्युत चलित बोरिंग से खेत का पटवन कर रहे थे. देर रात कब क्या हुआ यह किसी को पता नहीं है. सुबह जब खेत घूमने के लिए गांव के किसान बधार में गए तब अमावस यादव को बधार में बिजली के तार के समीप मृत पड़ा देख उन्होंने मृतक के स्वजनों के साथ ही पुलिस को घटना की सूचना दी. 



सुबह करीब 9 बजे जानकारी मिलने के बाद प्रशिक्षु डीएसपी शिवनारायण सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंच जांच में जुट गई. इस सम्बंध में डीएसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया बिजली के करंट की चपेट में आने से मौत होना मालूम हो रहा है. मृतक के शरीर पर कही कोई जख्म आदि का निशान नहीं पाया गया है. देखने से मृतक के पैर में झुलसने के निशान मिले हैं, जिसको देखते हुए करंट से मौत होने की संभावना व्यक्त की जा रही है. विशेष जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही बताई जा सकती है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही अन्य संभावनाओं की जांच की जा रही है.बताया जाता है कि मृतक के एक पुत्र एवं तीन पुत्रियां हैं. अचानक हुई इस घटना के बाद मृतक किसान के परिवार में रोना-पीटना मचा हुआ है, वहीं गांव में शोक की लहर व्याप्त है.







Post a Comment

0 Comments