बजाज महालोन व इंजन ओवरहाल कैम्प में ग्राहकों को मिल रही शानदार सुविधाएं ..

बिना किसी एडवांस चेक ग्राहक मन पसंद बाइक की खरीदारी कर सकते हैं. आसान मासिक किस्तों पर भुगतान की भी सुविधा दी जा रही है. साथ ही इंजन ओवरऑल कैम्प की तहत लेबर चार्ज पर 30 फीसद की छूट स्पेयर में 5 फीसद, इंजन ऑयल पर 10 फीसद छूट के साथ इंजन की 1 साल की वारंटी भी दी जा रही है.

 



 





- अधिकृत विक्रेता कैलाश ऑटो के द्वारा किया गया है आयोजन
- वाहनों की खरीद पर भी मिल रही है भारी छूट

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बजाज दो पहिया वाहनों के अधिकृत विक्रेता कैलाश ऑटो के द्वारा महालोन और इंजन ओवरहाल कैम्प का आयोजन किया गया है. बाइक की खरीदारी पर दो हज़ार रुपये से पाँच हज़ार रुपये तक की नगद  छूट दी जा रही है. 




इस बाबत जानकारी देते हुए शो रूम के संचालक अमित सिंह ने कहा कि पर बजाज प्लेटिना बाइक पर 5 हज़ार रुपये व पल्सर 125 बाइक पर 2 हज़ार रुपये की छूट है. वहीं, सी.टी.110 पर 3 हज़ार रुपयों की छूट है। पल्सर ट्विन डिस्क पर 1 हज़ार 700 रुपयों की छूट हैं. पल्सर 150  स्टैंडर्ड पर 1 हज़ार 500 रुपयों की छूट है. ग्राहकों की सुविधा के लिए 85 फ़ीसद तक की फाइनांस की सुविधा दी जा रही है जिसके बाद केवल 15 फीसदी डाउनपेमेंट पर ग्राहक गाडी खरीद रहे हैं. बिना किसी एडवांस चेक ग्राहक मन पसंद बाइक की खरीदारी कर सकते हैं. आसान मासिक किस्तों पर भुगतान की भी सुविधा दी जा रही है. साथ ही इंजन ओवरऑल कैम्प की तहत लेबर चार्ज पर 30 फीसद की छूट स्पेयर में 5 फीसद, इंजन ऑयल पर 10 फीसद छूट के साथ इंजन की 1 साल की वारंटी भी दी जा रही है.










Post a Comment

0 Comments