खेतों की रखवाली करने गए किसान की गोली मारकर हत्या ..

घर वालों ने उसकी तलाश में एक छोटे बच्चे को खेतों की तरफ भेजा तो उसने युवक को खेत में बने मचान पर खून से लथपथ पाया. बाद में घर पर आकर उसने इस बात की जानकारी सभी को दी. जिसके बाद घर में कोहराम मच गया. बाद में मौके पर पहुंचे परिजनों तथा ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. 





- सिमरी थाना क्षेत्र के सहियार गांव का है मामला
- अज्ञात अपराध कर्मियों के द्वारा दिया गया घटना को अंजाम


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: सिमरी थाना क्षेत्र के सहियार बाजार में टमाटर के खेत की रखवाली कर रहे एक 24 वर्षीय किसान की अज्ञात अपराधियों ने गोली मार हत्या कर दी. घटना की जानकारी दिन में तकरीबन 12:00 बजे उस वक्त हुई जब उक्त युवक घर पर नहीं पहुंचा. घर वालों ने उसकी तलाश में एक छोटे बच्चे को खेतों की तरफ भेजा तो उसने युवक को खेत में बने मचान पर खून से लथपथ पाया. बाद में घर पर आकर उसने इस बात की जानकारी सभी को दी. जिसके बाद घर में कोहराम मच गया. बाद में मौके पर पहुंचे परिजनों तथा ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि युवक के सिर में गोली मारी गई है जिससे कि उसकी मौत मौके पर ही हो गई है.




घटना के विषय में मिली जानकारी के मुताबिक सहियार बधार में खेत की रखवाली करने के लिए स्थानीय निवासी मनोरंजन ठाकुर के 24 वर्षीय पुत्र गौरव उर्फ राजू ठाकुर खेतों में गए थे तथा मचान पर सोकर खेतों की रखवाली कर रहे थे. इसी बीच अज्ञात अपराध कर्मियों ने उन्हें सिर में गोली मार दी है. मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है हालांकि, घटना के कारणों का अब तक कोई पता नहीं चल सका है.










Post a Comment

0 Comments