कोढ़ा गैंग का कहर: भरे बाज़ार में लाखों रुपयों की लूट ..

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आसपास के थानों को अलर्ट कर दिया तथा वहां से बाहर निकलने वाले सभी मार्गों की निगरानी की जाने लगी, इसी बीच ज्ञात हुआ कि निमेज रोड में एक पल्सर तथा एक अपाचे बाइक संदिग्ध हालत में लगी हुई है. पल्सर बाइक पर एक बैग बरामद किया गया जिसमें कुछ फटे हुए कपड़े तथा एक मोबाइल फोन भी था.








- ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुर बाजार के पास हुई घटना
- त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो बाइकों को किया बरामद

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बक्सर में एक बार फिर कोढ़ा गैंग ने सिर उठाना शुरू कर दिया है. गैंग के सदस्यों ने डुमराँव में छिनैती की वारदात को अंजाम दिया. जिसमें सेवानिवृत्त फौजी से 2 लाख रुपयों की छिनैती कर ली गई. घटना को भरे बाजार में अंजाम दिया गया हालांकि, घटना की सूचना मिलते ही सक्रिय हुई पुलिस ने विभिन्न मार्गों की निगरानी शुरू कर दी तथा आसपास के थानों को भी सतर्क कर दिया गया. प्रशिक्षु डीएसपी तथा ब्रह्मपुर थानाध्यक्ष कमलेश कुमार के साथ ही पुलिस निरीक्षक निर्मल कुमार मामले की जांच में जुट गगए तभी डुमराँव एसडीपीओ के.के. सिंह भी मौके पर पहुंच गए तथा मामले की जांच की जाने लगी. इसी बीच पुलिस ने निमेज रोड में लावारिस हालत में लगी दो बाइकों को बरामद किया, जिनमें से एक अपाचे तथा एक पल्सर बाइक है. माना जा रहा है कि यह बाइक उन्हीं अपराधियों की है जो भागने के क्रम में पकड़े जाने के डर से पैदल ही भाग निकले. 




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक रामपुर थाना क्षेत्र के दल्लूपुर गांव के रहने वाले आरपीएफ के सेवानिवृत्त जवान सुभाष कुंवर अपनी पत्नी के साथ भारतीय स्टेट बैंक से पैसा निकालने पहुंचे थे जहां से उन्होंने 2 लाख रुपये की निकासी की, जिसके बाद वह पत्नी के साथ गांव की तरफ जा रहे थे. इसी बीच ब्रह्मपुर बाजार के समीप बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें धक्का देकर गिरा दिया है. जैसे ही वह गिरे अपराधियों में से एक ने उनका झोला झटक लिया और भाग निकले. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आसपास के थानों को अलर्ट कर दिया तथा वहां से बाहर निकलने वाले सभी मार्गों की निगरानी की जाने लगी, इसी बीच ज्ञात हुआ कि निमेज रोड में एक पल्सर तथा एक अपाचे बाइक संदिग्ध हालत में लगी हुई है. पल्सर बाइक पर एक बैग बरामद किया गया जिसमें कुछ फटे हुए कपड़े तथा एक मोबाइल फोन भी था. डुमराँव सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि माना जा रहा है कि बाइक अपराधियों की हो सकती है. उन्होंने बताया कि ऐसा लग रहा है कि अपराधी कोढ़ा गैंग के हैं उन्होंने बताया कि, दोनों बाइकों को जब्त कर लिया गया है तथा जांच की जा रही है, हो सकता है कि दोनों बाइक चोरी की हो वहीं, बैग में से मिले मोबाइल के आधार पर भी अपराधियों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है.










Post a Comment

0 Comments