दारोगा और वाहन चालक मारपीट मामले में एसपी को सौंपी गई जांच रिपोर्ट ..

जिले के राजपुर में पुलिस कर्मियों के द्वारा आपस में लड़ाई और गाली-गलौज का वीडियो वायरल होने के बाद एसपी नीरज कुमार सिंह ने इसे गंभीरता से लिया है. उन्होंने मामले की जांच प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष शाहकार खान को सौंपी थी. रविवार को उन्होंने जांच रिपोर्ट को पूरा करते हुए रिपोर्ट पुनः एसपी को सौंप दी.

 





- प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष शाहकार खान ने की जांच
- अनुशासनहीन पुलिसकर्मियों पर एसपी कर सकते हैं कठोर कार्रवाई

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिले के राजपुर में पुलिस कर्मियों के द्वारा आपस में लड़ाई और गाली-गलौज का वीडियो वायरल होने के बाद एसपी नीरज कुमार सिंह ने इसे गंभीरता से लिया है. उन्होंने मामले की जांच प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष शाहकार खान को सौंपी थी. रविवार को उन्होंने जांच रिपोर्ट को पूरा करते हुए रिपोर्ट पुनः एसपी को सौंप दी.



सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रिपोर्ट में यह स्पष्ट हो गया है कि पुलिसकर्मी आपस में झगड़ रहे थे जो कि अनुशासनहीनता का परिचायक है. ऐसे में ऐसे अनुशासनहीन पुलिसकर्मियों के विरुद्ध निश्चित रूप से एसपी के द्वारा कोई बड़ी कार्रवाई की जाएगी. मामले में राजपुर थानाध्यक्ष शाहकार खान ने बताया कि जांच रिपोर्ट बड़े अधिकारी को सौंपी गई है. अब जो भी काईवाई करनी होगी उन्हीं के द्वारा की जाएगी. उधर इस तरह के मामले के सामने आने के बाद पुलिस महकमे सहित जिले भर में चर्चाओं का बाजार गर्म है.














Post a Comment

0 Comments