भारी मात्रा में शराब लदी पिकअप जब्त, तस्कर फरार ..

शराब तस्करी के लिए गंगा का विशाल तट  सेफ जोन बन गया है. अक्सर  यहां शराब तस्करी की घटनाएं सामने आती रही है ताजा मामले में मुफ्फसिल थाना क्षेत्र अंतर्गत दानी कुटिया के पास पुलिस को एक पिकअप शराब जब्त करने में सफलता मिली है. शुक्रवार देर रात की गई कार्रवाई के दौरान तस्कर पुलिस को चकमा देकर भागने में तस्कर कामयाब रहे. जब्त वाहन के सहारे पुलिस तस्करों की पहचान करने में लगी है.

 






- शराब तस्करों के लिए सेफ जोन बना गंगा का विशाल तट 
- मुफस्सिल थाने की पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : शराब तस्करी के लिए गंगा का विशाल तट  सेफ जोन बन गया है. अक्सर  यहां शराब तस्करी की घटनाएं सामने आती रही है ताजा मामले में मुफ्फसिल थाना क्षेत्र अंतर्गत दानी कुटिया के पास पुलिस को एक पिकअप शराब जब्त करने में सफलता मिली है. शुक्रवार देर रात की गई कार्रवाई के दौरान तस्कर पुलिस को चकमा देकर भागने में तस्कर कामयाब रहे. जब्त वाहन के सहारे पुलिस तस्करों की पहचान करने में लगी है.



मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर रात गंगा के रास्ते तस्करी की शराब लाए जाने की पुलिस को गुप्त सूचना मिली.
सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस टीम को रवाना कर दिया गया. पुलिस अभी दानी कुटिया के समीप ही पहुंची थी कि सामने से आ रहे पिकअप को पुलिस ने जांच के लिए रुकने का इशारा करते हुए बीच रास्ते मे पुलिस ने अपनी गाड़ी लगा दी. पुलिस की गाड़ी को देखते ही पिकअप रोक चालक समेत उस पर जो भी सवार थे सभी उतर गए और पुलिस के पहुंचने के पहले ही सड़क के दोनों तरफ लगी घनी झाड़ियों के बीच रात के अंधेरे में गुम हो गए. पिकअप की जांच करने पर पुलिस को अनगिनित शराब की पेटियां लदी दिखाई दी.जबकि पूरी पिकअप पर एक भी व्यक्ति नजर नहीं आ रहा था. इस बीच आसपास तस्करों को ढूंढने के प्रयास के बाद शराब समेत पिकअप जब्त कर पुलिस मुफ्फसिल थाना लेती गई. थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि पिकअप से 44 पेटियों में पैक कुल 2200 बोतल बॉम्बे स्पेशल व्हिस्की बरामद की गई है. गाड़ी जब्त कर उसके सहारे शराब तस्करों तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है. उम्मीद है कि जल्द ही इसमें सफलता मिल जाएगी.










Post a Comment

0 Comments