चोरी का मोबाइल इस्तेमाल करना पड़ा महंगा, हुए गिरफ्तार ..

जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रामपुर गांव के रहने वाले एक युवक को चोरी का मोबाइल इस्तेमाल करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. यह कार्रवाई राजकीय रेल थाने की पुलिस ने की है. पकड़े गए युवक को पुलिस ने न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जिसके बाद न्यायालय के आदेश अनुसार उसे जेल भेज दिया गया.





- राजकीय रेल थाना की पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम
- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रामपुर से पकड़ा गया युवक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रामपुर गांव के रहने वाले एक युवक को चोरी का मोबाइल इस्तेमाल करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. यह कार्रवाई राजकीय रेल थाने की पुलिस ने की है. पकड़े गए युवक को पुलिस ने न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जिसके बाद न्यायालय के आदेश अनुसार उसे जेल भेज दिया गया. इस संदर्भ में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि पकड़े गए युवक का नाम रामचंद्र गुप्ता है. जिसने चोरी का मोबाइल खरीद उसका इस्तेमाल किया था. सर्विलांस के आधार पर उसकी चोरी पकड़ी गई.



बख्तियारपुर के व्यक्ति ने दर्ज कराई थी प्राथमिकी:

थानाध्यक्ष ने बताया कि बख्तियारपुर के रहने वाले एक व्यक्ति ने मोबाइल चोरी की प्राथमिकी दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने सर्विलांस के आधार पर मोबाइल लोकेशन चौसा के रामपुर में पाया जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए व्यक्ति को रामपुर से गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने बताया कि मामले में शक के आधार पर कुछ और लोगों को भी पकड़ा गया था, जिन्हें पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया.












Post a Comment

0 Comments