आरपीएफ के नए कमांडेंट ने किया बक्सर पोस्ट का निरीक्षण ..

तकरीबन 2 घंटे से ज्यादा समय तक बक्सर आरपीएस पोस्ट की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया. इसके साथ ही उन्होंने कई पुरानी फाइलों को भी खंगाला. बाद में वह आरपीएफ बैरक का निरीक्षण करने गए जहां उन्होंने वॉलीबॉल ग्राउंड बनाने के लिए प्रयास करने की बात कही.

 






- पुलिस कर्मियों के लिए वॉलीबॉल ग्राउंड बनाने का दिया निर्देश
- तकरीबन 5 घंटे तक बक्सर में रहे नए कमांडेंट

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: दानापुर रेल मंडल के नए आरपीएफ कमांडेंट एस.एन. ओझा बुधवार को बक्सर पोस्ट के औचक निरीक्षण के लिए पहुंचे. वह सुबह 11:00 बजे अहमदाबाद एक्सप्रेस से पहुंचे तथा उन्होंने तकरीबन 2 घंटे से ज्यादा समय तक बक्सर आरपीएस पोस्ट की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया. इसके साथ ही उन्होंने कई पुरानी फाइलों को भी खंगाला. बाद में वह आरपीएफ बैरक का निरीक्षण करने गए जहां उन्होंने वॉलीबॉल ग्राउंड बनाने के लिए प्रयास करने की बात कही.



इस संदर्भ में जानकारी देते हुए आरपीएफ पोस्ट भारी महेंद्र चौधरी ने बताया कि कमांडेंट का पदभार ग्रहण करने के बाद श्री चौबे पहली बार बक्सर पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने बहुत ही बारीकी से पोस्ट की सुरक्षा तथा कर्मियों की सहूलियत के बारे में जानकारी ली तथा व्यवस्था को और बेहतर किए जाने का आश्वासन दिया. मौके पर उप निरीक्षक श्याम बिहारी, सहायक उप निरीक्षक रामायण यादव, रामाश्रय राम, प्रधान आरक्षी प्रमोद कुमार सिंह, रमेश सिंह, आरक्षी अमित रंजन, शैलेश ओझा, प्रेम कुमार, श्याम सिंह, सुनील कुमार, सोनू सिंह यादव समेत कई लोग मौजूद रहे.









Post a Comment

0 Comments