नए जिलाध्यक्ष संतोष निराला ने की जदयू कार्यकर्ताओं की बैठक, सांगठनिक मजबूती पर दिया बल ..

चारों विधानसभा में चुनाव हार की समीक्षा की गई. साथ ही यह भी चर्चा की गई कि किस प्रकार पुरानी बातों को भूल कर पार्टी को मजबूती प्रदान किए जाने का कार्य किया जाए. बैठक में निर्णय लिया गया कि चारों विधानसभा के कार्यकर्ता पार्टी एवं सरकार की उपलब्धि पर ध्यान आकृष्ट कर बूथ से लेकर जिला स्तर तक संगठन को मजबूत बनाने का कार्य करें.





- हार के कारणों की समीक्षा को लेकर आयोजित की गई थी बैठक
- शामिल हुए जिला तथा प्रदेश स्तरीय कार्यकर्ता

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जनता दल यूनाइटेड की एक बैठक श्याम वाटिका मैरिज हॉल में आयोजित की गई. बैठक की अध्यक्षता पूर्व मंत्री तथा वर्तमान जिलाध्यक्ष संतोष कुमार निराला ने की. बैठक के दौरान मंच संचालन पूर्व जिलाध्यक्ष विंध्याचल सिंह कुशवाहा ने किया. बैठक के दौरान प्रदेश प्रवक्ता अंजुम आरा भी उपस्थित थी. इस दौरान प्रदेश नेतृत्व के द्वारा अशोक कुमार सिंह को जिला मुख्य प्रवक्ता बनाए जाने पर पूर्व मंत्री संतोष कुमार निराला, पूर्व जिलाध्यक्ष विंध्याचल सिंह कुशवाहा, प्रदेश प्रवक्ता अंजुम आरा, प्रदेश सचिव कमलेश कुमार सिंह तथा पार्टी के वरिष्ठ नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने पार्टी नेतृत्व का आभार जताया गया. 



बैठक के दौरान जिले के चारों विधानसभा में चुनाव हार की समीक्षा की गई. साथ ही यह भी चर्चा की गई कि किस प्रकार पुरानी बातों को भूल कर पार्टी को मजबूती प्रदान किए जाने का कार्य किया जाए. बैठक में निर्णय लिया गया कि चारों विधानसभा के कार्यकर्ता पार्टी एवं सरकार की उपलब्धि पर ध्यान आकृष्ट कर बूथ से लेकर जिला स्तर तक संगठन को मजबूत बनाने का कार्य करें. बैठक में विनोद सिंह, नथुनी खरवार, विनोद राय जयप्रकाश चौधरी, संतोष चौधरी, सुरेंद्र कुशवाहा, दिनेश सिंह, पंकज मानसिंहका, प्रीति पटेल, लाला सिंह आदि मौजूद रहे.









Post a Comment

0 Comments