रेलवे स्टेशन के पास से गायब हो गई वृद्धा, परेशान हैं परिजन ..

वापसी के क्रम में उन्होंने ऑटो से उन्हें रेलवे स्टेशन पर छोड़ा और माँ को पांडेय पट्टी के उक्त रिश्तेदार के घर जाने की बात का वह पुन: बाजार में किसी कार्यवश चले गए लेकिन, बाद में उनकी मां पांडेय पट्टी नहीं पहुंची. काफी खोजबीन करने के बाद जब उनका कुछ अता-पता नहीं चला तो उन्होंने थाने में आवेदन देकर पुलिस से मामले की जांच करने का अनुरोध किया है.

 





- औद्योगिक थाना क्षेत्र के बड़की बसौली की रहने वाली है महिला
- रेलवे स्टेशन से पांडेय पट्टी जाने के क्रम में हुई गायब

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: औद्योगिक थाना क्षेत्र के बड़की बसौली की रहने वाली एक महिला स्थानीय रेलवे स्टेशन के पास से गायब हो गई है. घटना के संदर्भ में उनके पुत्र अनिल कुमार ने बताया कि, उनकी माता का नाम लक्ष्मीना देवी, उम्र - तकरीबन 70 वर्ष तथा पति  का नाम रघुपति खरवार है.



वह मंगलवार को पांडेय पट्टी के निवासी उनके एक रिश्तेदार के घर से मॉडल थाना चौक के समीप स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा में गई थी. वह भी उनके साथ ही थे. वापसी के क्रम में उन्होंने ऑटो से उन्हें रेलवे स्टेशन पर छोड़ा और माँ को पांडेय पट्टी के उक्त रिश्तेदार के घर जाने की बात का वह पुन: बाजार में किसी कार्यवश चले गए लेकिन, बाद में उनकी मां पांडेय पट्टी नहीं पहुंची. काफी खोजबीन करने के बाद जब उनका कुछ अता-पता नहीं चला तो उन्होंने थाने में आवेदन देकर पुलिस से मामले की जांच करने का अनुरोध किया है.









Post a Comment

0 Comments