सादे कपड़ों में पहुंची पुलिस ने हेरोइन तस्करों को रंगे हाथ दबोचा ..

ऐसी सूचना प्राप्त हो रही थी चुरामनपुर के पास नशे के कारोबारी हेरोइन आदि मादक पदार्थों की बिक्री कर रहे हैं. सूचना के आलोक में सादे कपड़ों में थानाध्यक्ष स्वयं बताए गए स्थान पर पहुंचे और मौके पर मौजूद कथित विक्रेता से ग्राहक बनकर हेरोइन की मांग कर दी. 

 





- औद्योगिक थाने की पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम
- ग्राहक का वेश धर कर पहुंची थी पुलिस, दो तस्कर गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: औद्योगिक थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर ग्राहक का वेश धर हेरोइन तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. गिरफ्तार हेरोइन तस्करों के पास से हेरोइन की खेप भी बरामद हुई है जिसके बाद दोनों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर न्यायालय के आदेशानुसार जेल भेज दिया गया है.




इस बाबत जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया ऐसी सूचना प्राप्त हो रही थी चुरामनपुर के पास नशे के कारोबारी हेरोइन आदि मादक पदार्थों की बिक्री कर रहे हैं. सूचना के आलोक में सादे कपड़ों में थानाध्यक्ष स्वयं बताए गए स्थान पर पहुंचे और मौके पर मौजूद कथित विक्रेता से ग्राहक बनकर हेरोइन की मांग कर दी. जिसके बाद चुरामनपुर निवासी स्व. संतोष कुमार वर्मा के पुत्र अरस्तु वर्मा (40 वर्ष) नामक उक्त व्यक्ति ने तुरंत ही बाइक से गांव में जाकर हेरोइन की खेप लाकर पकड़ा दी, जिसके बाद उक्त अभियुक्त को हिरासत में ले लिया गया. पूछताछ के क्रम में उसने बताया कि अहिरौली का रहने वाला उसका एक अन्य साथी अनिल कुमार भी इस कारोबार में उसके साथ जुड़ा हुआ है. इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अनिल कुमार को भी धर-दबोचा. 

थानाध्यक्ष ने बताया कि अरस्तु वर्मा के पास 10 ग्राम हेरोइन तथा अनिल कुमार के पास 3 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है. इसके अतिरिक्त दोनों के पास से एक टीवीएस मोटरसाइकिल तथा 21 सौ रुपया नगद भी बरामद किया गया है.












Post a Comment

0 Comments