कुरीतियों को मिटाने के लिए सड़क पर उतरे पुलिसकर्मी ..

लोगों को सामाजिक कुरीतियों से मुक्ति तथा जल संरक्षण, अपराध मुक्ति, स्वच्छ नगर, धूम्रपान मुक्त समाज का संदेश दिया गया. साथ ही साथ उन्हें बैंकिंग फ्रॉड से बचने के लिए भी सतर्क रहने की बात कही गई. आगामी एक सप्ताह तक चलने वाले पुलिस सप्ताह में जागरूकता के अन्य कार्यक्रम भी आयोजित होते रहेंगे. 







- पुलिस सप्ताह के दौरान किया गया आयोजन
- शामिल रहे वरीय व कनीय पुलिसकर्मी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: पुलिस सप्ताह की शुरुआत के साथ ही पब्लिक पुलिस मैत्री को और भी प्रगाढ़ करने के साथ ही जन जागरूकता फैलाने के उद्देश्य से एक रोड मार्च का आयोजन किया गया. नगर थाना चौक से शुरू हुआ यह रोड मार्ग पीपरपांती रोड, मेन रोड होते हुए सिंडिकेट पर पहुंचकर समाप्त हुआ. रोड मार्च का नेतृत्व मुख्यालय डीएसपी इम्तियाज अहमद कर रहे थे वहीं, मार्च में आगे-आगे महिला थानाध्यक्ष नीतू प्रिया ध्वनि विस्तारक यंत्र से जागरूकता के संदेश देते हुए आगे बढ़ रही थी. जिसके बाद महिला पुलिसकर्मी तथा पुलिस पुलिसकर्मी कतारबद्ध होकर चल रहे थे. 



मौके पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए मुख्यालय डीएसपी ने बताया कि, पब्लिक पुलिस मैत्री को लेकर यह मार्च निकाला गया है. इसके द्वारा लोगों को सामाजिक कुरीतियों से मुक्ति तथा जल संरक्षण, अपराध मुक्ति, स्वच्छ नगर, धूम्रपान मुक्त समाज का संदेश दिया गया. साथ ही साथ उन्हें बैंकिंग फ्रॉड से बचने के लिए भी सतर्क रहने की बात कही गई. आगामी एक सप्ताह तक चलने वाले पुलिस सप्ताह में जागरूकता के अन्य कार्यक्रम भी आयोजित होते रहेंगे. मार्च में शामिल अन्य व्यक्तियों में नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार और औद्योगिक थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार, सर्किल इंस्पेक्टर मुकेश कुमार, यातायात प्रभारी अंगद सिंह समेत कई लोग मौजूद रहे.









Post a Comment

0 Comments