शराब का हिसाब गाड़ी में छोड़ फरार हुआ तस्कर, डायरी में मिले सबूत करेंगे गैंग का पर्दाफाश ..

मुफस्सिल थाने की पुलिस ने थाना क्षेत्र के चौसा स्टेशन मार्ग व पशु मेला के बीच नरबतपुर राजवाहा के पास लावारिस हालत में एक आल्टो कार बरामद की, जिसे जब्त कर कार के मालिक का पता लगाने की कोशिश की जा रही है. बताया जा रहा है कि तस्कर गाड़ी मेंं शराब तस्करी के हिसाब की एक डायरी भूल गया है यह डायरी ही अब गैंग के उद्भेदन का कार्य करेगी.








- लावारिस हालात मिली आल्टो कार, थाने में जब्त 
- मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के चौसा पशु मेला तथा नरबतपुर के बीच में मिली है कार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर:  मुफस्सिल थाने की पुलिस ने थाना क्षेत्र के चौसा स्टेशन मार्ग व पशु मेला के बीच नरबतपुर राजवाहा के पास लावारिस हालत में एक आल्टो कार बरामद की, जिसे जब्त कर कार के मालिक का पता लगाने की कोशिश की जा रही है. बताया जा रहा है कि तस्कर गाड़ी मेंं शराब तस्करी के हिसाब की एक डायरी भूल गया है यह डायरी ही अब गैंग के उद्भेदन का कार्य करेगी.


पुलिस ने बताया कि ग्रामीणों के मुताबिक तीन दिनों से राजवाहा के पास लावारिस हालात में आल्टो कार खड़ी थी. हालांकि, आते- जाते ग्रामीण नजरअंदाज कर आते-जाते रहे है लेकिन, लगातार आवागमन करने वालों की खेत-खलिहान व राजवाहा के पास खड़ी कार नागवार गुजरी ऐसे में किसी ने पुलिस को खबर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की लेकिन उसे भी कार के मालिक का पता नहीं चला. बाद में कार की तलाशी ली गई जिसमें एक डायरी मिली डायरी में बहुत सारे हिसाब किताब लिखे गए थे जिसको देखने से यह लग रहा था कि यह कार किसी खराब तस्कर की है.

बताया जाता है कि गंगा व कर्मनाशा तटीय इलाके में शराब की तस्करी का धंधा परवान पर है. हर गांव-गांव में शराब तस्कर धड़ल्ले से शराब की खेप लाकर खा पा रहे हैं. ऐसे में यह माना जा रहा है कि कार का प्रयोग शराब तस्करी में किया जा रहा हो. हो सकता है, इस आल्टो का प्रयोग तस्करी में हो रहा हो. 

पुलिस डायरी व कार के नम्बर यूपी-50 जे 4199 की मदद से आल्टो के मालिक की तलाश कर रही है.












Post a Comment

0 Comments