वीडियो: पेट्रोल पंप पर लूट, विरोध करने पर कर्मी पर चढ़ाई कार, त्वरित कार्रवाई में एक गिरफ्तार ..

पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए संचालक के द्वारा बताई गई पहचान के आधार पर सारीमपुर से कल्लू नामक एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है वहीं, पूछताछ में कल्लू ने गोलू, दिलशाद, शाहनवाज आदि के नाम बताए हैं जो कि सारीमपुर सोहनी पट्टी तथा खलासी मोहल्ला आदि के रहने वाले हैं. पकड़े गए युवक ने बताया कि वे लोग उत्तर प्रदेश के गहमर में गए थे जहां उन्होंने शराब पी और आने के क्रम में उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया. 

कर्मचारी पर स्कॉर्पियो चढ़ाता युवक









- चौसा बक्सर मुख्य मार्ग पर स्थित पेट्रोल पंप पर हुई घटना
- आधा दर्जन अपराधी घटना में शामिल


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: बक्सर चौसा मुख्य मार्ग पर कृतपुरा के समीप स्थित प्रगति पेट्रोल पंप पर बीती रात स्कार्पियो सवार अपराधियों ने शराब के नशे में धुत होकर पेट्रोल पंप पर जमकर उत्पात मचाया. इस दौरान न सिर्फ पेट्रोल पंप के कर्मी से मारपीट की गई बल्कि उसे तकरीबन 23 हज़ार रुपये छीन भी लिए गए. इतना ही नहीं पेट्रोल पंप पर तेल भरवाने पहुंचे एक मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति की पत्नी से छेड़छाड़ भी की गयी. घटना बीती रात 10 बजे की है। घटना की सूचना मिलते ही सक्रिय हुई पुलिस ने एसपी नीरज कुमार सिंह के निर्देशन में पेट्रोल पंप संचालक की सहायता से सीसीटीवी फुटेज अन्य जानकारियों के आधार पर घटना को अंजाम देने में शामिल एक युवक को गिरफ्तार कर लिया एवं उसके अन्य साथियों का पता लगाना शुरू कर दिया है. 



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक कृतपुरा के समीप स्थित प्रगति पैट्रोल पंप रात तकरीबन 10:00 बजे चौसा की तरफ से एक स्कॉर्पियो आकर रुकी. स्कॉर्पियो में तकरीबन आधा दर्जन युवक सवार थे जो कि शराब के नशे में धुत थे. इसी बीच उनकी पेट्रोल पंप के कर्मियों से बहस हो गई और उन्होंने कर्मचारी से गाली-गलौज शुरू कर दिया. युवकों ने मारपीट कर कर्मी से 22 हज़ार 740 रुपये भी छीन लिए. मजे की बात है कि यह सारी घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है.




पुलिस गिरफ्त में युवक


मनगढ़ अपराधियों का इतने से भी नहीं भरा और उन्होंने वहां से भाग रहे कर्मचारी के ऊपर स्कॉर्पियो चढ़ाने का भी प्रयास किया, जिससे कि वह बुरी तरह घायल हो गया. बताया जा रहा है कि अपराधियों ने पास में ही लगाए गए नेत्र जांच शिविर में आए हुए लोगों से भी मारपीट की. बाद में पेट्रोल पंप संचालक मुकेश तिवारी मौके पर पहुंचे तथा इस बात की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए संचालक के द्वारा बताई गई पहचान के आधार पर सारीमपुर से कल्लू नामक एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है वहीं, पूछताछ में कल्लू ने गोलू, दिलशाद, शाहनवाज आदि के नाम बताए हैं जो कि सारीमपुर सोहनी पट्टी तथा खलासी मोहल्ला आदि के रहने वाले हैं. पकड़े गए युवक ने बताया कि वे लोग उत्तर प्रदेश के गहमर में गए थे जहां उन्होंने शराब पी और आने के क्रम में उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया. मामले में थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि पकड़े गए एक अपराधी को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजने की कार्रवाई की गई वहीं अन्य की तलाश जारी है.

वीडियो: 







Post a Comment

0 Comments