पुलिस पर फायरिंग करते हुए फरार हुए दिलजले समेत तीन अपराधी ..

पुलिस ने उक्त स्थान पर छापेमारी की लेकिन, पुलिस को देख कर अपराधियों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी तथा फायरिंग करते हुए तीनों अपराधी भाग निकले हालांकि, पुलिस ने इस मामले में अपराधियों को संरक्षण देने के आरोप में सौरभ ओझा को धर-दबोचा.




- नया बाजार में दुकान पर गोलीबारी का अभियुक्त भी है शामिल
- संरक्षण देने वाला युवक चढ़ा पुलिस के हत्थे

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नया बाजार में किराना व्यवसायी की दुकान पर गोलियां बरसाने के फरार आरोपी तथा हत्या के मामले में फरार अपराधियों सिमरी में छिपे होने की सूचना पर उसे गिरफ्तार करने गई पुलिस के सामने से अपराधी भाग निकले. भागने के क्रम में अपराधियों ने पुलिसकर्मियों पर गोलियां भी चलाई लेकिन, संयोग यह रहा कि कोई पुलिसकर्मी गोलीबारी में जख्मी नहीं हुआ. मामले में पुलिस ने संरक्षणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया है.




बताया जा रहा है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि सिमरी थाना क्षेत्र के बड़का सिंहनपुरा गांव निवासी सौरभ ओझा के यहां नया बाजार गोलीकांड तथा हत्या के मामले आरोपी दिलजले ठाकुर के साथ-साथ दो अन्य अपराधी गोविंद यादव उर्फ धोनी तथा कुंदन श्रीवास्तव संरक्षण लिए हुए हैं. सूचना के आधार पर एसडीपीओ के.के.सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने उक्त स्थान पर छापेमारी की लेकिन, पुलिस को देख कर अपराधियों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी तथा फायरिंग करते हुए तीनों अपराधी भाग निकले हालांकि, पुलिस ने इस मामले में अपराधियों को संरक्षण देने के आरोप में सौरभ ओझा को धर-दबोचा. पुलिस ने उसके पास से एक मोबाइल फोन तथा चोरी की बाइक बरामद की है. सूत्रों की माने तो पूछताछ में सौरभ ने कई राज उगले हैं. जिसके आधार पर पुलिस ने कई सफेदपोशों को भी चिन्हित किया है.

मामले में पूछे जाने पर सिमरी थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार ने बताया कि तीनों हत्या के आरोपी हैं. तीनों को गिरफ्तार करने के लिए गुप्त सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई की लेकिन, तीनों पुलिस पर ही गोली चलाते हुए भागने में सफल रहे. उन्होंने बताया कि इस घटना में कोई भी पुलिसकर्मी जख्मी नहीं हुआ है.







Post a Comment

0 Comments