वीडियो: करहंसी के पूर्व मुखिया पुत्र की हत्या के बाद प्रशासन सतर्क, चुनाव में गड़बड़ी के मद्देनजर जेल में छापेमारी ..

आगामी पंचायत चुनाव को लेकर जिला प्रशासन गंभीर है. पिछले दिनों चक्रहंसी के पूर्व मुखिया के पुत्र की हत्या में जेल बंद कैदियों की संलिप्तता उजागर होने के पश्चात प्रशासन अब कारा में बंद कैदियों की गतिविधियों पर नजर बनाए हुए हैं. इसी क्रम में केंद्रीय कारा में अहले सुबह जिला प्रशासन की टीम ने छापेमारी की.





- केंद्रीय कारा में सुबह 4:00 बजे से 3 घंटे तक चली सघन छापेमारी
- एक-एक वार्ड की ली गई तलाशी, कैदियों में मचा रहा हड़कंप

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: आगामी पंचायत चुनाव को लेकर जिला प्रशासन गंभीर है. पिछले दिनों चक्रहंसी के पूर्व मुखिया के पुत्र की हत्या में जेल बंद कैदियों की संलिप्तता उजागर होने के पश्चात प्रशासन अब कारा में बंद कैदियों की गतिविधियों पर नजर बनाए हुए हैं. इसी क्रम में केंद्रीय कारा में अहले सुबह जिला प्रशासन की टीम ने छापेमारी की. इस टीम में जिला पदाधिकारी, आरक्षी अधीक्षक, अनुमंडल पदाधिकारी, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के साथ कई थानों की पुलिस व जेल कर्मी शामिल थे. छापेमारी के दौरान  की सघन तलाशी ली गई. तलाशी के क्रम में एक वार्ड से मोबाइल फोन बरामद किया गया है. इसके अतिरिक्त कहीं से भी कोई आपत्तिजनक सामग्री बरामद नहीं हुई है. छापेमारी सुबह 4:00 बजे से शुरू होकर 7:00 बजे तक जारी रही, जिसके कारण कैदियों के बीच हड़कंप का माहौल कायम रहा. बरामदगी को लेकर नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.


इस बाबत जानकारी देते हुए जिला पदाधिकारी अमन समीर ने बताया राज्य सरकार के निर्देश तथा आगामी पंचायत चुनाव को देखते हुए छापेमारी की गई थी. छापेमारी सुबह 4:00 बजे से शुरू हुई जिसमें उनके अतिरिक्त एसपी नीरज कुमार सिंह, एसडीएम कृष्ण कुमार उपाध्याय, एसडीपीओ गोरख राम तथा विभिन्न थाने के पुलिसकर्मी शामिल थे. डीएम ने कहा कि पंचायत चुनाव के मद्देनजर यह छापेमारी की गयी थी हालांकि, अभियान नियमित रूप से चलाया जाता रहता है. आगे भी सरकार के निर्देशालोक में कार्रवाई की जाएगी. डीएम ने बताया कि मामले को लेकर नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने का निर्देश दिया गया है.



विवेकानंद वार्ड में बंद सज़ावार बंदी के पास से मिला मोबाइल:

कारा अधीक्षक राजीव कुमार ने बताया कि छापेमारी टीम के मुताबिक विवेकानंद वार्ड में बंद सदर प्रखंड अहिरौली के रहने वाले कृष्णा यादव नामक बंदी के पास से मोबाइल फोन बरामद हुआ है हालांकि, इसके अतिरिक्त जेल से केवल खैनी की डिबिया बरामद हुई है जिसे आपत्तिजनक वस्तु की श्रेणी में नहीं रखा जा सकता. मामले को लेकर नगर थाने में प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया जा रहा है. उन्होंने बताया कि प्रशासनिक टीम के अतिरिक्त जेल से उपाधीक्षक त्रिभुवन सिंह, सभी कक्ष पाल तथा अन्य जेल कर्मी भी छापेमारी में शामिल रहे.

वीडियो: 










Post a Comment

0 Comments