हथियार की खरीद-बिक्री कर रहे युवक रंगे हाथ गिरफ्तार ..

सूचना के आलोक में पुलिस ने छापेमारी की और थाना क्षेत्र के बड़की सारीमपुर में फारुख खान के घर के सामने स्थित बगीचे से आजाद अंसारी को पिस्टल तथा सिविल लाइंस मोहल्ले के रहने वाले गुलशन कुमार को एक कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया. बाद में इनकी निशानदेही पर कई जगह छापेमारी की गई

 




- औद्योगिक थाना क्षेत्र के बड़की सारीमपुर से हुई गिरफ्तारी
- पकड़े गए युवकों की निशानदेही पर रातभर पुलिस ने की छापेमारी


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: औद्योगिक थाने की पुलिस ने हथियार के तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. गिरफ्तार तस्करों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया हालांकि, उनकी निशानदेही पर पुलिस ने रात भर कई जगहों पर छापेमारी भी की लेकिन इनके अन्य साथियों को गिरफ्तार नहीं किया जा सका.



इस संदर्भ में जानकारी देते हुए औद्योगिक थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि बड़की सारीमपुर के रहने वाले आजाद अंसारी के द्वारा अवैध हथियारों की खरीद बिक्री की जा रही है.  सूचना के आलोक में पुलिस ने छापेमारी की और थाना क्षेत्र के बड़की सारीमपुर में फारुख खान के घर के सामने स्थित बगीचे से आजाद अंसारी को पिस्टल तथा सिविल लाइंस मोहल्ले के रहने वाले गुलशन कुमार को एक कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया. बाद में इनकी निशानदेही पर कई जगह छापेमारी की गई लेकिन, इनके साथी नहीं पकड़ में आ सके. थानाध्यक्ष ने बताया कि मामला हथियारों के खरीदने - बेचने से जुड़ा हुआ है. यह भी संभव हो सकता है कि यह दोनों हथियारों की तस्करी से जुड़े हो हालांकि, मामले की जांच जारी है आगे जैसा भी होगा उसके मद्देनजर कार्रवाई की जाएगी.












Post a Comment

0 Comments