पूर्व कुलपति के निधन पर एम.वी. कॉलेज में शोक सभा का आयोजन ..

पूर्व कुलपति प्रो. डॉ. श्रीराम सिंह के निधन की सूचना पर महर्षि विश्वामित्र महाविद्यालय के सभागार में प्रभारी प्राचार्य प्रो. सुबास चन्द्र पाठक की अध्यक्षता में शोक सभा का आयोजन किया गया जहाँ, दिवंगत कुलपति को याद करते हुए उनकी आत्मा की शांति के लिए दो मिनट मौन रखा गया. जिसके बाद दिवंगत कुलपति के व्यक्तित्व तथा कृतित्व पर चर्चा की गई.





- पूर्व कुलपति के व्यक्तित्व तथा कृतित्व को किया गया याद
- मृत आत्मा की शांति तथा परिजनों को साहस प्रदान करने की भगवान से प्रार्थना

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: पूर्व कुलपति प्रो. डॉ. श्रीराम सिंह के निधन की सूचना पर महर्षि विश्वामित्र महाविद्यालय के सभागार में प्रभारी प्राचार्य प्रो. सुबास चन्द्र पाठक की अध्यक्षता में शोक सभा का आयोजन किया गया जहाँ, दिवंगत कुलपति को याद करते हुए उनकी आत्मा की शांति के लिए दो मिनट मौन रखा गया. जिसके बाद दिवंगत कुलपति के व्यक्तित्व तथा कृतित्व पर चर्चा की गई.


उक्त कार्यक्रम में प्रभारी प्राचार्य प्रो. सुबास चन्द्र पाठक , प्रो. नन्हेश्वर प्रसाद, प्रो. सैकत देवनाथ, प्रो. रासबिहारी शर्मा, प्रो. रवि प्रभात, प्रो. अमृता कुमारी, प्रो. छाया चौबे, महाविद्यालय के प्रधान सहायक वीरेन्द्र पाण्डेय,  डॉ. अरविन्द सिंह, डॉ. अमित मिश्रा, विद्याकर खान, राजीव रंजन कुमार,  टुनटुन मिश्रा आदि ने दिवंगत कुलपति को याद किया. साथ ही ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति व परिवार को दुख से उबरने की शक्ति प्रदान करने की कामना की.












Post a Comment

0 Comments