ओपन जेल से फरार हुआ हत्या के आरोप में बंद कैदी ..

बताया कि वैशाली जिले के रहने वाले ये कैदी हत्या के एक मामले में केंद्रीय कारा में आजीवन कारावास की सजा भुगत रहे थे. बाद में इनके बेहतर व्यवहार को देखते हुए इन्हें मुक्त कारागार में स्थानांतरित किया गया था. जहां वह अपनी पत्नी के साथ रह रहे थे. पिछले दो दिन पूर्व प्रसव पीड़ा से परेशान इनकी पत्नी को इनके गांव चंद्रपुरा भेजा गया था. इसी बीच वह बैंक जाने के बहाने गायब हो गए हैं. 

 



- हत्या के मामले में सजावार थे वैशाली जिले के रहने वाले बंदी
- पूर्व में प्रसव पीड़ित पत्नी को भेजा गया था गांव

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: मुक्त कारागार में आजीवन कारावास की सजा भुगत रहे वैशाली जिला के राघोपुर थाना क्षेत्र के चंद्रपुरा गांव के निवासी कैदी धर्म कुमार (32 वर्ष), पिता-अनिल राय पिछले 26 फरवरी को अचानक से गायब हो गए हैं. बताया जा रहा है कि वह ओपन जेल से बैंकिंग कार्य निपटाने के लिए जेल में बंद अपने एक अन्य साथी कैदी के साथ नया बाजार स्थित किसी बैंक में गए थे, जहां से वह स्टेट बैंक जाने की बात का निकले और फिर वापस नहीं लौटे. शाम को गिनती के दौरान जब यह बात पता चली तो बाद में मामले को लेकर नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई. घटना की जानकारी देते हुए मुक्त कारागार के उपाधीक्षक धर्म कुमार ने बताया कि वैशाली जिले के रहने वाले ये कैदी हत्या के एक मामले में केंद्रीय कारा में आजीवन कारावास की सजा भुगत रहे थे. बाद में इनके बेहतर व्यवहार को देखते हुए इन्हें मुक्त कारागार में स्थानांतरित किया गया था. जहां वह अपनी पत्नी के साथ रह रहे थे. पिछले दो दिन पूर्व प्रसव पीड़ा से परेशान इनकी पत्नी को इनके गांव चंद्रपुरा भेजा गया था. इसी बीच वह बैंक जाने के बहाने गायब हो गए हैं. 




कारा उपाधीक्षक ने बताया कि मामले की सूचना जिला पदाधिकारी अमन समीर, आरक्षी अधीक्षक नीरज कुमार सिंह को देने के बाद कारा अधीक्षक शालिनी कुमारी के द्वारा मामले में नगर थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है वहीं, इस बाबत राघोपुर थाने में भी संपर्क किया गया, जिसके बाद वहां की पुलिस ने कैदी के गांव जाकर पता लगाया लेकिन, वह वहां भी नहीं पहुंचा है.













Post a Comment

0 Comments