मुखिया ने किया पुल व पथ निर्माण का निरीक्षण, गुणवत्ता पर खड़े किए सवाल ..

निर्माण सामग्री की गुणवत्ता का भी ध्यान नहीं रखा जा रहा. दिखाने के लिए तो सामने सोन नदी का बालू रखा है लेकिन, निर्माण में लोकल बालू का ही प्रयोग किया जा रहा है. इतना ही नहीं संपर्क पथ के लिए मिट्टी कटाई सड़क के किनारे से ही की जा रही है, जिसके कारण वहां गहरा गड्ढा बन गया है जो कि दुर्घटना का कारण हो सकता है.

 




- कहा, कार्य में हो रही है घोर अनियमितता
- कहा, जल्द हो सुधार अन्यथा होगा आंदोलन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नावानगर प्रखंड के ग्राम पंचायत सिकरौल के सिकरौल लख पर ठोरा नदी के किनारे 5 करोड़ रुपये की लागत से चल रहे पुल एवं उसके संपर्क पथ निर्माण का निरीक्षण स्थानीय मुखिया विभोर कुमार द्विवेदी के द्वारा किया गया. निरीक्षण के पश्चात एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर उन्होंने बताया कि कई दिनों से ग्रामीणों से शिकायत मिल रही थी कि ठीकेदार के द्वारा उक्त कार्य में मनमानी बरती जा रही है. साथ ही साथ निर्माण सामग्री की गुणवत्ता का भी ध्यान नहीं रखा जा रहा. दिखाने के लिए तो सामने सोन नदी का बालू रखा है लेकिन, निर्माण में लोकल बालू का ही प्रयोग किया जा रहा है. इतना ही नहीं संपर्क पथ के लिए मिट्टी कटाई सड़क के किनारे से ही की जा रही है, जिसके कारण वहां गहरा गड्ढा बन गया है जो कि दुर्घटना का कारण हो सकता है.


उन्होंने बताया कि मिट्टी खनन के लिए अनुमति पत्र मांगने पर भी संवेदक के द्वारा नहीं दिखाया गया. मुखिया ने कहा कि जल्द ही अगर इस मामले पर प्रशासन के द्वारा कोई संज्ञान नहीं लिया गया तो इसको लेकर आंदोलन खड़ा किया जाएगा.











Post a Comment

0 Comments