सीनियर डिवीज़न क्रिकेट मैच में बक्सर ने लालगंज को हराया ..

न्यू बी सी सी के तरफ से आशीष ने तीन, मनीष ने दो तथा शमीम ने एक विकेट प्राप्त किया. दो बल्लेबाज रन आउट हुए. इस प्रकार न्यू बक्सर क्रिकेट क्लब ने यह मैच 19 रन से जीत लिया। मैच में अंपायर कौशल राय एवं आफताब आलम थे. जबकि स्कोरर के रूप में विशाल कुमार गौरव मौजूद थे.





- न्यू बक्सर क्रिकेट क्लब 19 रन से विजयी
- कल के मैच में आमने-आमने होंगी बक्सर तथा दलसागर की टीमें

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में किला मैदान में खेले गए मैच में न्यू बक्सर क्रिकेट क्लब ने लालगंज क्रिकेट क्लब को 19 रनों से पराजित कर अपनी दूसरी जीत दर्ज की. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यू बी.सी.सी. के बल्लेबाजों ने 25 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 175 रन का स्कोर बनाया. जिसमें सर्वाधिक 92 नाबाद रन आशीष कुमार ने बनाए. इसके अलावा इमरान अफरीदी ने 22 तथा अभिषेक ने 11 रनों का योगदान किया. शेष बल्लेबाज दो अंक में पहुंचने में नाकाम रहे. अतिरिक्त के रूप में 30 रन बने. लालगंज क्रिकेट क्लब की तरफ से विशाल ने तीन,अमन ने दो तथा उज्जवल ने एक विकेट प्राप्त किया. एक खिलाड़ी रन आउट हुआ.




176 रन का पीछा करने उतरी लालगंज क्रिकेट क्लब की टीम निर्धारित ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 156 रन ही बना सकी, जिसमें सनी ने 66,विशाल कुमार ने 51 तथा अमित ने 10 रनों का योगदान किया. शेष कोई बल्लेबाज दहाई अंक में नहीं पहुंच सके. अतिरिक्त के रूप में 11 रन बने. न्यू बी सी सी के तरफ से आशीष ने तीन, मनीष ने दो तथा शमीम ने एक विकेट प्राप्त किया. दो बल्लेबाज रन आउट हुए. इस प्रकार न्यू बक्सर क्रिकेट क्लब ने यह मैच 19 रन से जीत लिया। मैच में अंपायर कौशल राय एवं आफताब आलम थे. जबकि स्कोरर के रूप में विशाल कुमार गौरव मौजूद थे.

मैच के दौरान संघ के पदाधिकारियों के अलावे काफी संख्या में दर्शक मौजूद थे. कल का मैच जिग-जैग क्रिकेट क्लब, बक्सर तथा दलसागर क्रिकेट क्लब के बीच किला मैदान में खेला जाएगा.












Post a Comment

0 Comments