शराब तस्करों को पकड़ने गई पुलिस पर पथराव, दारोगा समेत चार जख्मी ..

पुलिस को देखते ही शराब तस्कर छोटकी गायघाट की तरफ भागने लगे वहीं, छोटकी गायघाट की तरफ पूर्व से मौजूद तस्करों ने पुलिस पर पथराव करना शुरु कर दिया. इस पथराव में होमगार्ड के जवान श्रीभगवान सिंह, राजेश यादव, संजय पांडेय के साथ-साथ एएसआई मिथिलेश कुमार जख्मी हो गए. 






- चक्की ओपी थाना क्षेत्र का है मामला
- मामले में पुलिस ने आठ तस्करों को किया गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करने गई पुलिस पर हमला करने का मामला सामने आया है. इस हमले में कई पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. साथ ही मामले में आठ लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है. 




इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक चक्की ओपी थाना क्षेत्र के शिवपुर दियारा में शनिवार की शाम तकरीबन 8:15 बजे पुलिस छापेमारी करने गई थी. यह सूचना मिली थी कि शराब की बड़ी खेप गंगा के रास्ते पहुंचने वाली है. सूचना के आलोक में पहुंची पुलिस को देखते ही शराब तस्कर छोटकी गायघाट की तरफ भागने लगे वहीं, छोटकी गायघाट की तरफ पूर्व से मौजूद तस्करों ने पुलिस पर पथराव करना शुरु कर दिया. इस पथराव में होमगार्ड के जवान श्रीभगवान सिंह, राजेश यादव, संजय पांडेय के साथ-साथ एएसआई मिथिलेश कुमार जख्मी हो गए. 

घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. इस घटना की सूचना मिलने के बाद ब्रह्मपुर तथा कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र की पुलिस मौके पर पहुंच गई और घेराबंदी करते हुए पुलिस ने 8 शराब तस्करों को गिरफ्तार कर लिया. एसडीपीओ केके सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले में 8 लोगों को गिरफ़्तार कर लिया गया है.










Post a Comment

0 Comments